Uncategorized

IPL टी 20 विश्वकप के लिए कोरबा के खाईवालों का महफूज़ अड्डा बना महारष्ट्र और गोवा.. तीन लोगों की तलाश में जुटी पुलिस…

रायपुर। आईपीएल के ख़तम होते ही टी 20 विश्वकप छत्तीसगढ़ के सटोरियों के लिए दीपावली से कम नहीं माना जा रहा है। छत्तीसगढ़ के सभी बड़े खाईवालों ने तो वर्ल्डकप शुरू होते ही अपना ठिकाना बदल कर महाराष्ट्र, यूपी, कर्नाटक, और मध्यप्रदेश को ऑनलाइन सट्टा खिलवाने का नया अड्डा बना लिया है।

रोजाना ऑनलाइन आईडी, लेन टू लेन और कॉलिंग नंबर के माध्यम से सटोरियों और खाईवालों की करोड़ों की कमाई हो रही है। वहीँ पुरे देश भर में अगर बात की जाए तो एक दिन में औसतन 60 से 70 करोड़ रूपए का लेन देन सटोरियों और सट्टा खेलने वालों के बीच होता है। वहीँ रायपुर पुलिस और साइबर क्राइम की टीमें भी ऑनलाइन सट्टा बाजार के सौदागरों पर नकेल कसने की तैयारी में जुट गई है।

 

पुलिस के पास लगभग 1500 खाईवालों की कुंडली

 

छत्तीसगढ़ में ऑनलाइन सट्टा खिलाने वालों पर प्रदेश भर की पुलिस लगातार कार्रवाई करते आ रही है लेकिन इनके हौसले हैं की टूटने का नाम ही नहीं लेते। पुलिस की गिरफ्त से बाहर आते ही ये सटोरिये फिर नए सिरे से फिर पुनः सट्टे का व्यापार शुरू कर देते हैं। अब तक की पुलिसिया कार्रवाई में प्रदेश भर के लगभग 1500 खाईवालों और सटोरियों की एक सूचि रायपुर पुलिस ने तैयार कर ली है और उनकी पतासाजी करनी शुरू कर दी गई है।

ईडी का खौफ ठंडा पड़ा फिर महादेव आईडी का खेला शुरू

 

आपको बता दें की ऑनलाइन सट्टे के कारोबार में सबसे तेजी से उभर कर सामने आने वाले महादेव ऑनलाइन बैटिंग एप पर पिछले दो वर्षों से ईडी लगातार शिकंजा कस्ते जा रही है जिसके चलते छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत दर्जनों आईपीएस अफसरों के नाम ईडी ने अपनी रिपोर्ट में प्रस्तुत किया है परन्तु इसके बाद भी महादेव ऑनलाइन सट्टा बुक का कारोबार धड़ल्ले से जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button