Featuredदेशसामाजिक

इन राशियों पर मेहरबान रहेंगे शनि, शुक्र और बुध, खुल सकते हैं किस्मत के ताले

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, नवग्रह की अपना-अपना महत्व है। हर ग्रह एक निश्चित अवधि के बाद राशि परिवर्तन करते है जिसका असर हर राशि के जातकों के जीवन में न किसी तरह से अवश्य पड़ता है। बता दें कि अक्टूबर माह में कई ग्रह राशि परिवर्तन करने वाले हैं। ऐसे में देश-दुनिया इसका असर देखने को मिलेगा। अक्टूबर माह में काफी खास संयोग बनने वाला है। इस माह शनि, बुध और शुक्र काफी शुभ योग का निर्माण कर रहे हैं, जो सालों बाद बन रहा है। दरअसल, शनि, शुक्र और बुध अपनी मूल त्रिकोण राशि में विराजमान है। ऐसे में मूल त्रिकोण राजयोग का निर्माण हो रहा है। ऐसे में कुछ राशि के जातकों को हर क्षेत्र में सफलता के साथ-साथ खूब धन लाभ हो सकता है। आइए जानते हैं मूल त्रिकोण राजयोग बनने से किन राशियों को मिलेगा बंपर लाभ…

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शनि अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में विराजमान है, जहां वह शश राजयोग का निर्माण कर रहे हैं। इसके साथ ही बुध अपनी मूल त्रिकोण राशि कन्या में विराजमान है। जहां भद्रा राजयोग का निर्माण कर रहे हैं। इसके साथ ही शुक्र अपनी मूल त्रिकोण राशि तुला राशि में विराजमान है, जिससे मालव्य राजयोग का निर्माण हो रहा है।

 

कन्या राशि (Kanya Zodiac)
इस राशि के जातकों के लिए मूल त्रिकोण राजयोग काफी लाभकारी सिद्ध हो सकता है। इस राशि के जातकों के लिए शुक्र, बुध और शनि का प्रभाव काफी अच्छा साबित हो सकता है। लंबे समय से रुके काम एक बार फिर से आरंभ हो जाएंगे। इसके साथ ही आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा। इसके साथ ही कोई अच्छी खबर आ सकती है। जीवन में भौतिक सुख की प्राप्ति होगी बौद्धिक क्षमता के आधार पर आप कोई बड़ा प्रोजेक्ट हासिल कर सकते हैं। इससे आपके बिजनेस को एक अलग ही मुकाम मिलेगा। विदेश से भी अच्छा धन लाभ हो सकता है। संतान की ओर से चली आ रही टेंशन अब समाप्त हो सकती है। छात्रों के लिए भी ये अवधि अच्छी साबित हो सकती है।

 

मीन राशि (Meen Zodiac)
इस राशि के जातकों के लिए भी ये राजयोग लकी साबित हो सकता है। इस राशि के जातकों को हर क्षेत्र में सफलता हासिल हो सकती है। पैतृक संपत्ति मिलने के काफी अधिक चांसेस नजर आ रहे हैं। नौकरीपेशा जातकों के लिए भी ये अवधि अच्छी जाने वाली है। आपके काम की सराहना की जाएगी। इसके साथ ही आपको पदोन्नति के साथ बोनस मिल सकता है। इसके अलावा जीवन में खुशियां ही खुशियां आ सकती है। नई नौकरी तलाश कर रहे जातकों को सफलता हासिल हो सकती है। बिजनेस में भी खूब लाभ मिलने के आसार नजर आ रहे हैं। आय के नए स्त्रोत खुलेंगे। इसके साथ ही इस अवधि में निवेश करने से अच्छा रिटर्न मिल सकता है। परिवार के साथ अच्छा वक्त बीतेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button