Featuredदेशपेज 3

Palak Sidhwani: पलक सिधवानी ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को कहा अलविदा, निर्माताओं पर लगाया शोषण का आरोप

Palak Sidhwani: पलक सिधवानी

 

लोकप्रिय टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सोनू भिड़े के रूप में नजर आने वालीं अभिनेत्री पलक सिधवानी ने एक आधिकारिक बयान जारी कर निर्माताओं पर उनका शोषण करने का आरोप लगाया है। उनका यह बयान प्रोडक्शन से कानूनी नोटिस मिलने के बाद आया है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि उन्होंने अपने शुरुआती अनुबंध का उल्लंघन किया है।

 

Palak Sidhwani: पलक सिधवानी

मीडिया को दिए अपने बयान में, पलक सिधवानी ने निर्माताओं के आरोपों से इनकार किया। साथ ही यह आरोप लगाया कि वह बेहद सौहार्दपूर्ण तरीके से इस्तीफा दे रही थीं लेकिन निर्माताओं को ये बात अच्छी नहीं लगी। अपने कानूनी नोटिस में, नीला फिल्म्स ने पलक पर अपने अनुबंध में महत्वपूर्ण धाराओं का उल्लंघन करने का आरोप लगाया। नोटिस में आगे कहा गया है कि अभिनेत्री ने कई मौखिक और लिखित चेतावनियों के बावजूद अपनी हरकतें जारी रखीं। इससे शो और सोनू भिड़े के किरदार को काफी नुकसान पहुंचा।

हालांकि, पलक ने उल्लेख किया कि उन्होंने पांच साल पहले उक्त अनुबंध पर हस्ताक्षर किए थे और निर्माताओं को उनके सोशल मीडिया समर्थन करने के बारे में पता था। आधिकारिक बयान में कहा गया है, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी, जो सोनू का किरदार निभाती हैं, उन्होंने निर्माताओं द्वारा मानसिक उत्पीड़न और लगातार दुर्व्यवहार का हवाला देते हुए शो छोड़ दिया है। उन्होंने अनुबंध के उल्लंघन के आरोपों से भी इनकार किया है।’

.Palak Sidhwani: पलक सिधवानी

उन्होंने कहा कि अब जब उन्होंने शो छोड़ दिया है तो निर्माता उन्हें परेशान करने के लिए मुद्दे पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। पलक ने आगे कहा कि उन्हें अपने अनुबंध की कॉपी सालों बाद मिली है। अभिनेत्री ने साझा किया कि उन्होंने कोविड काल के दौरान ब्रांड एंडोर्समेंट करना शुरू कर दिया था लेकिन समस्याएं उनके इस्तीफा देने के बाद आईं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button