Featuredदेशसामाजिक

अचानक से ये तीन राशियां होंगी मालामाल.. जुलाई से बदलेगी किस्मत…

न्यूज डेस्क। ज्योतिष शास्त्र की मानें तो राहु को सभी नौ ग्रहों में सबसे शक्तिशाली माना जाता है. बता दें कि एक निर्धारित समय के बाद हर ग्रह राशि परिवर्तन करते हैं, जिसकी सीधा प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलता है. फिलहाल राहु अभी मीन राशि में रेवती नक्षत्र में विराजमान हैं. जो कि आगे जाकर 8 जुलाई को उत्तराभाद्रपद में प्रवेश कर जाएगा. इस दौरान राहु शनि के नक्षत्र में प्रवेश करेगा जिसका सीधा प्रभाव 12 राशियों पर देखने को मिलेगा. राहु का शनि के नक्षत्र में प्रवेश से सकरात्मक प्रभाव कुछ राशियों पर देखने को मिल सकता है.

दरअसल उत्तराभाद्रपद को अद्भुत नक्षत्रों में से एक मानते हैं. इस नक्षत्र को सफलता, अचानक मिलने वाले धन लाभ, अध्यात्म आदि का कारक माना गया है. राहु शनि की यह शुभ स्थिति इन तीन राशियों के लिए काफी लाभकारी होगी, आइए जानें कैसे! बता दें कि राहु 8 जुलाई सोमवार के दिन सुबह 4 बजकर 11 मिनट शनि के नक्षत्र उत्तराभाद्रपद में प्रवेश करेंगे.

वृषभ राशि

वृषभ राशि के धन भाव में राहु गोचर करेंगे. जिससे की इस राशि को काफी लाभ मिल सकता है. यदि कोई काम लंबे समय से अटका पड़ा है तो वह अब पूरा हो जाएगा. सरकारी नौकरी करने वालों की तो बल्ले ही बल्ले रहेगी. शेयर मार्केट में काफी लभ मिलेगा. आय के नए रास्ते बनेंगे. संतान की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है.

तुला राशि

तुला राशि को अचानक से धन लाभ हासिल होगा. आय के नए रास्ते बनेंगे. भाग्य का भी पूरा साथ मिलेगा. जॉब करने वालों का प्रमोशन होगा. बिजनेस करने वालों को भी काफी लाभ मिलेगा. सेहत को लेकर अलर्ट रहने की आवश्यकता है.

 

वृश्चिक राशि

इस राशि को अचानक से धन लाभ मिल सकता है. अटका हुआ सारा काम अभी पूरा होगा. फाइनेंस से जुड़े मामलों में फायदा हासिल होगा. वहीं स्वास्थ्य को लेकर थोड़ी सावधानी बरतने की आवश्यकता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button