Featuredक्राइमदेशपुलिस

SI का मर्डर: लेडी कॉन्स्टेबल ने कार से मारी टक्कर, फिर बॉयफ्रेंड संग थाने में किया सरेंडर

राजगढ़ . पुलिस लाइन में पदस्थ एसआई की मौत के मामले में एक महिला कांस्टेबल और उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. प्रेम त्रिकोण के चलते एसआई की कार से टक्कर मारकर हत्या कर दी गई थी.

थाना ब्यावरा पुलिस के मुताबिक, मंगलवार की दोपहर का यह मामला है. पचोर पुलिस थाने में पदस्थ महिला कांस्टेब पल्लवी सोलंकी ने अपने बॉयफ्रेंड करण ठाकुर से कॉल करवाकर सब-इंस्पेक्टर दीपांकर गौतम को मिलने बुलाया था.

 

इस पर दीपांकर को शक हो गया कि उनके साथ कुछ अनहोनी हो सकती है तो उन्होंने अपने साथी सुभाष को फोन पर बुलाया. इससे पहले जब एसआई दीपांकर अपनीबाइक से ब्यावरा देवास हाइवे पर फुंदा मार्केट के पास जा रहे थे, उसी दौरान पीछे से कार ने टक्कर मार दी.

 

आसपास के लोगों का कहना है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि उछलकर एसआई कार की बोनट के सामने जा गिरे. इसके बाद फिर दोबार कार ने उनको टक्कर मारी. इतना ही नहीं, कार में बैठी पल्लवी सोलंकी और उसके बॉयफ्रेंड करण ठाकुर घायल एसआई दीपांकर को कुछ दूरी तक वाहन से घसीटते भी रहे. गंभीर रूप से घायल दीपांकर को मौके पर पहुंचे साथी अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक उन्होंने दम तोड़ दिया.

इधर, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला कांस्टेबल अपने बॉयफ्रेंड संग पुलिस थाने पहुंची और बोली कि हमने एसआई को मार दिया है. यह सुनकर देहात पुलिस हरकत में आई.

 

लंबे समय तक पूछताछ के बाद देहात पुलिस ने एसआई दीपांकर गौतम की हत्या के मामले में आरोपी करण सिंह और पल्लवी सोलंकी को बीएनएस की धारा 103, (1)3(5) में के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के बाद जिला पुलिस अधीक्षक आदित्य मिश्रा ने भी घटना को संज्ञान में लेकर महिला कांस्टेबल से पूछताछ भी की. फिर देर रात में आरोपियों पर केस दर्ज किया गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button