BreakingFeaturedक्राइमछत्तीसगढ़

महादेव आनलाइन सट्टा: बिलासपुर और दुर्ग के 4 सटोरिए महाराष्ट्र से गिरफ्तार..कोरबा के अर्पित और अजय अभी है है फरार…

रायपुर। महादेव रेड्डी बैट बुक-23 के माध्यम से सट्टा संचालित करते 4 आरोपी पुणे महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया है। मामले का खुलासा करते हुए मौदहापारा पुलिस ने बताया कि आरोपी अलग अलग नाम से लोगों के बैंक अकाउंट से आनलाइन सट्टा का पैसा ट्रांसफर करते थे। इस मामले में रायपुर के मौदहापारा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दशरथ निषाद ने थाना मौदहापारा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह फुल चौक, मौदहापारा रायपुर में रहता है तथा गैलेक्सी इन्टरनेशनल इन्टरप्राईजेस प्रा.लि. में कार्य करता है। प्रार्थी का साथी बढ़ईपारा निवासी मोहित विश्वकर्मा प्रार्थी के पास आकर कहा कि उसे एक बैंक खाते की आवश्यकता है क्या तुम मुझे बैंक खाता खुलवा कर दे सकते हो क्या। जिस पर प्रार्थी द्वारा अपने साथी को बैंक ऑफ महाराष्ट्र में अपना बैंक खाता खुलवा कर दिया गया तथा मोहित विश्वकर्मा ने उक्त बैंक खाता में प्रार्थी के आधार कार्ड से 01 नग एयरटेल का सिम खरीद कर उक्त बैंक खाते में रजिस्टर्ड कराकर उक्त बैंक खाते का पासबुक, चेकबुक एवं एटीएम कार्ड अपने पास रख लिया।

प्रार्थी को 30 अप्रैल को मोहित विश्वकर्मा प्रार्थी को फोन कर बोला कि उक्त बैंक खाता फंस गया है उसे बंद कराना है। जिस पर प्रार्थी को शंका होने पर जानकारी प्राप्त की तो उसे ज्ञात हुआ कि मोहित विश्वकर्मा द्वारा अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उसे झांसे में लेकर उसके साथ धोखाधड़ी कर उसके बैंक खाता एवं मोबाईल नम्बर का प्रयोग महादेव सट्टा संचालन में लेन-देन के लिए किया जा रहा था। जिस पर प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना मौदहापारा में अपराध क्र 193/24 धारा 318(4), 61(2) बी.एन.एस तथा छग जुआ प्रतिषेध अधिनियम 2022 की धारा 07 का अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button