BreakingFeaturedकोरबाछत्तीसगढ़पुलिस

Korba Breaking: मंत्री ओपी के खिलाफ FIR कराने वाली मैडम की गजब माया.. कोरबा ट्रैफिक DSP पोस्टिंग के लिए लगाया तगड़ा जुगाड़…

प्रतीकात्मक तस्वीर

कोरबा। विधानसभा चुनाव से पहले कोरबा एसईसीएल की कोयला खदानों में चोरी का वीडियो वायरल करने वाले बीजेपी नेता व पूर्व आईएएस अधिकारी ओपी चौधरी के खिलाफ अपराध दर्ज कराने वाली पुलिस विभाग की एक महिला अफसर कोरबा ट्रैफिक डीएसपी के लिए तगड़ा जुगाड़ लगा रही है। उनका जुगाड़ तंत्र की चर्चा महकमे में खलबली मचा रही है।

 

 

बता दें कि अभी कोरबा लोकसभा चुनाव में बीजेपी अपनी शर्मनाक हार से नहीं उबर पाई और नेता उसी अफसर की पोस्टिंग फाइल मूव करा रहे हैं जो कांग्रेस सरकार की गुडबुक में रह कर बीजेपी नेताओं को टारगेट कर रही थीं। कोरबा बीजेपी में बह रही इस उल्टी गंगा की हर जगह चर्चा हो रही है। सूत्र बताते है कि मैडम पोस्टिंग की फाइल खुद लेकर मंत्री के बंगले की चक्कर लगा रही है।

 

0.क्या था मामला, कांग्रेस सरकार की गुडबुक में रही हैं महिला अफसर

बता दें कि कांग्रेस कार्यकाल में एसईसीएल की दीपका कुसमुण्डा कोल माइंस से केजीएफ की तर्ज पर चल रहे चोरी का वीडियो पूर्व आईएएस ओपी चौधरी ने वायरल किया था। वायरल वीडियो के आधार पर तत्कालीन आईजी रतन लाल डांगी ने जांच के आदेश दिए थे। जांच आदेश के बाद दर्री सर्किल के थानेदारो में खलबली मच गई थी। चोरी की घटना जब नेशनल लेबल का खबर बना तो जिला पुलिस प्रशासन ने अपने बचाव के लिए वीडियो जारी करने के आरोप में बीजेपी नेता ओपी चौधरी के खिलाफ बांकी मोंगरा थाना में अपराध दर्ज किया था। ऐसा उसी महिला पुलिस अफसर ने किया था जिनकी इन दिनों कोरबा ट्रैफिक डीएसपी पद पर पोस्टिंग होने की खबर चल रही है।

 

0 एक मंत्री के अनुशंसा की चर्चा

 

सूत्रों की माने तो मैडम माया यानी डीएसपी अपना पोस्टिंग कराने के लिए एक मंत्री से अनुशंसा करा चुकी है। अब फाइल मंत्रालय मूव कर चुकी है। उनके पोस्टिंग की खबर आम होने के बाद लोग कहने लगे है कि जो नेता जी को बदनाम करने में कोई कसर नही छोड़ी थी। उन्हें अब उनकी सरकार मलाई वाले जगह पर पोस्टिंग करने लिए सिफारिश कर रहे है। इससे बड़ी दुर्भाग्य क्या होगी। कहा तो यह भी जा रहा कि मैडम की पोस्टिंग के लिए एक सीनियर आरएसएस नेता भी जोर आजमाइश कर रहे है। उनके पोस्टिंग कराने का कांट्रेक्ट को लेकर जानकर कहने लगे है जो सेवक फूंक- फूंककर कदम रखते है वे भी मैडम के इमोशनल ड्रामे का शिकार हो गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button