BreakingFeaturedछत्तीसगढ़पुलिस

Breaking : थाना प्रभारी केपी सिंह पर  आरक्षक ने लगाया मारपीट का आरोप..VDO में देखें आरक्षक ने क्या कहा…

जांजगीर-चाम्पा: जांजगीर-चाम्पा के बिर्रा थाना प्रभारी केपी सिंह पर आरक्षक राहुलदास महंत ने मारपीट का आरोप लगाया है और एसपी ऑफिस पहुंचकर थाना प्रभारी की शिकायत की है. मामले में थाना प्रभारी केपी सिंह ने मारपीट से इंकार किया है और उनका कहना है कि वाहन के डैमेज होने पर आरक्षक को फटकार लगाई है. इधर, चाम्पा एसडीओपी ने दोनों पक्षों के बयान लेकर जांच करने की बात कही है.

शिकायत में बिर्रा थाना के आरक्षक राहुल दास महंत ने बताया है कि वह थाना के वाहन को लेकर गया था तो वह डैमेज हो गया, जिसकी जानकारी थाना प्रभारी को दी थी, लेकिन थाना प्रभारी केपी सिंह ने आरक्षक से मारपीट की. आरक्षक का कहना है कि मारपीट से उसे कई जगह चोट आई है, एक कान से कम सुनाई दे रही है. आरक्षक का कहना है कि सीसीटीवी में मारपीट की घटना कैद हुई है, इसकी जांच होनी चाहिए.

 

दूसरी ओर, थाना प्रभारी केपी सिंह ने कहा है कि आरक्षक का आरोप गलत है, उससे कोई मारपीट नहीं हुई है. वाहन को डैमेज करने पर फटकार लगाई गई है और उच्चाधिकारियों को अवगत भी कराया गया था. इसी वजह से आरक्षक ने मारपीट का आरोप लगाकर खुद के बचाव में शिकायत की है. फिलहाल, उच्चाधिकारियों ने जांच की बात कही है. अब देखना होगा कि जांच में क्या बातें सामने आती है और क्या कार्रवाई होती है ?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button