BreakingFeaturedदेशपुलिस

Beating an Army officer: पुलिस स्टेशन में सेना के अफसर से मारपीट करने के मामले में 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड

भरतपुर। Beating an Army officer: ओडिशा के भरतपुर पुलिस स्टेशन में सेना के एक अधिकारी और उसकी मंगेतर के साथ मारपीट और यौन शोषण के मामले में जांच के बाद इंस्पेक्टर-इन-चार्ज समेत पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

Beating an Army officer: पीड़िता वकील है और रेस्टोरेंट चलाती है। 15 सितंबर की रात रेस्टोरेंट बंद करके मंगेतर के साथ रात 1 बजे के करीब घर लौट रहे थी। रास्ते में कुछ युवकों ने परेशान करने की कोशिश की। मदद के लिए पीड़ित सेना के अफसर के साथ भरतपुर पुलिस स्टेशन पहुंचे।

Beating an Army officer: लेकिन यहां एक महिला पुलिसकर्मी ने पहले उनके साथ दुर्व्यवहार किया। इसके बाद, कुछ और पुलिसकर्मी थाने पहुंचे और सेना अधिकारी को लॉकअप में बंद कर दिया। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया, तो उसके साथ भी मारपीट शुरू हो गई।

 

मेडिकल टेस्ट में शारीरिक उत्पीड़न की पुष्टि

पीड़िता का फिलहाल AIIMS-भुवनेश्वर में इलाज चल रहा है, जहां मेडिकल जांच में शारीरिक उत्पीड़न की पुष्टि हुई है। पुलिस महानिदेशक वाईबी खुरानिया ने इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी है। पीड़िता को हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद यह मामला उजागर हुआ है।

 

ओडिशा पुलिस ने पांच पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

 

Beating an Army officer: ओडिशा पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए भरतपुर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर-इन-चार्ज दिनाकृष्ण मिश्रा, सब-इंस्पेक्टर बैसालिनी पांडा, असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर सलीलामयी साहू और सागरिका राठ, कांस्टेबल बलराम हांडा को निलंबित कर दिया है। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया है। पीड़िता को निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button