Featuredछत्तीसगढ़राजनीति

ABVP नेता पर एफआईआर के 5 घंटे थाना में बैठे रहे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष.. तब जाकर हुआ अपराध दर्ज…

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज के नेतृत्व में हुए धरने के बाद पुलिस ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। यह एफआईआर सरस्वती नगर थाने में दर्ज की गई, जहां कल एनएसयूआई और एबीवीपी कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया था। वहीं आज खुद दीपक बैज कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ एफआईआर की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए थे।

बता दें कि PCC चीफ दीपक बैज और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप था कि पुलिस ने एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं की शिकायत पर एफआईआर दर्ज नहीं की, जबकि झड़प में एक एनएसयूआई कार्यकर्ता का सिर फूट गया और एक की नाक टूट गई। इसको लेकर उन्होंने पुलिस पर एकपक्षीय कार्रवाई करने का आरोप लगाया।

दीपक बैज ने कहा कि पुलिस भाजपा कार्यकर्ताओं को बचाने की कोशिश कर रही है और कानून का समान रूप से पालन नहीं कर रही है। उन्होंने चेतावनी दी थी कि जब तक एबीवीपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं होती, तब तक धरना जारी रहेगा। पांच घंटे के लगातार प्रदर्शन के बाद, अंततः पुलिस ने एबीवीपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की, जिसके बाद धरना समाप्त हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button