Uncategorized

Korba : हिट एंड रन का मामला ,CSEB कर्मी के बेटे ने चढ़ाई कार, एक की मौत दूसरे ने उपचार के दौरान तोड़ा दम,देखें VDO

कोरबा। निहारिका गरिमा मेडिकल के समीप सीएसईबी कर्मी के बेटे ने लापरवाही पूर्वक कार ड्राइव करते हुए 5 लोगो को चपेट में ले लिया। घटना से एक ब्यक्ति की मौके पर मौत हो गई तो दूसरे ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

देखें VDO

 

 

 

 

बता दें कि नगर के व्यस्ततम मार्गों में से एक निहारिका मुख्य मार्ग में एक तेज रफ्ताार अनियंत्रित कार ने गरिमा मेडिकल के सामने दो अलग अलग बाइक को पीछे से ठोकर मार दी। हादसे में एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे ने अस्पताल में अंतिम सांसे ली। मृतकों का नाम शिवकुमार और मनोज गिरी बताया गया। वहीं दूसरी बाइक में सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। इस हादसे के बाद मृतकों के परिवार में मातम पसर गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की कार चालक लापरवाही पूर्वक वाहन चला रहा था। कार की रफ्तार लगभग 80-100 किमी/घंटा रही होगी। इसी बिच उसने नियंत्रण खो दिया और घटना कारित कर दी। हादसे के बाद गुस्साये लोगों ने परिजनों के साथ सीविल लाईन थाने का घेराव कर दिया और कार चालक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने दुर्घटनाकारित कार को जप्त कर चालक की तलाश शुरु कर दी।

आरोपी ने थाने में किया सरेंडर

कोरबा एसपी ने बताया की घटना के पश्चात आरोपी ने थाने में सरेंडर कर दिया। आरोपी शराब के नशे में वाहन चला रहा था या नही, इसकी पुष्टि के लिए मेडिकल मुलाहिजा कराया गया है। रिपोर्ट आने पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button