Featuredदेशसामाजिक

30 जुलाई से चमक उठेगा इन 3 राशि वालों का भाग्य, ग्रहों के सेनापति मंगल करेंगे युवा अवस्था में प्रवेश

वेब डेस्क। ज्योतिष शास्त्र मुताबिक ग्रह एक निश्चित अंतराल पर अपनी उच्च और निम्न डिग्री के साथ भ्रमण करते हैं। जिसका प्रभाव मानव जीवन और देश- दुनिया पर सीधेतौर पर पड़ता है। आपको बता दें कि अभी ग्रहों के सेनापति मंगल अभी वृष में भ्रमण कर रहे हैं और उन्होंने गुरु ग्रह के साथ युति बनाई है। वहीं मंगल ग्रह 30 जुलाई को अपनी युवा अवस्था में प्रवेश करेंगे और वह 8 अगस्त तक युवा अवस्था में ही संचरण करेंगे। ऐसे में कुछ राशियों की किस्मत चमक सकती है। साथ ही इनकी धन- दौलत में अपार बढ़ोतरी हो सकती है। आइए जानते हैं ये लकी राशियां कौन सी हैं…

 

मेष राशि (Aries Zodiac)

मंगल ग्रह का युवा अवस्था में संंचऱण करना मेष राशि के जातकों को लाभकारी साबित हो सकता है। क्योंकि मंगल ग्रह आपकी गोचर कुंडली के दूसरे भाव में रहकर युवा अवस्था में भ्रमण करेंगे। ऐसे में आपको समय- समय पर आकस्मिक धनलाभ की प्राप्ति होगी। साथ ही आपको उच्च विद्या की प्राप्ति होगी। वहीं पारिवारिक सुख मिलेगा। साथ ही इस समय आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। वहीं इस समय आपकी बिजनस में भी अच्‍छी कमाई होगी और आपके जीवन में भौतिक सुविधाएं बढ़ेंगी। साथ ही आपकी वाणी में सुधार देखने को मिलेगा। जिससे लोग इंप्रेस होंगे। इस समय आपको मान- सम्मान की भी प्राप्ति होगी।

 

वृष राशि (Taurus Zodiac)

आप लोगों के लिए मंगल ग्रह का युवा अवस्था में चलना शुभ फलदायी सिद्ध हो सकता है। क्योंकि मंगल ग्रह आपकी राशि से लग्न भाव पर संंचऱण करेंगे। इसलिए इस समय आपके व्यक्तित्व में निखार होगा। साथ ही इस समय आपको धन- संपत्ति का लाभ मिलेगा। वहीं गुरु लाभेश होकर बैठे हैं। वहीं इस समय आपको धन का लाभ होगा। साथ ही मेहनत का फल मिलेगा। वहीं इस समय आपको वाहन और प्रापर्टी का सुख प्राप्त होगा। वहीं इस समय आपकी इच्छाओं की पूर्ति होगी। साथ ही इसके प्रभाव से आपके जीवन में ऐशोआराम की चीजें बढे़गी और वैवाहिक जीवन में भी खुशियां आएंगी।

कर्क राशि (Cancer Zodiac)

मंगल ग्रह का युवा अवस्था में संचरण कर्क राशि के जातकों को लाभकारी साबित हो सकता है। क्योंकि युवा अवस्था शुरू होते ही चंद्र, मंगल और गुरु की युति बनेगी। साथ ही गजकेसरी और केंद्र त्रिकोण राजयोग भी बनेगा। वहीं मंगल ग्रह आपकी राशि से लाभ के घर पर विराजमान रहेंगे। ऐसे में आर्थिक मामलों की बात करें तो आपके जीवन में धन कमाने के कई मौके आएंगे। वहीं नौकरीपेशा लोगों का मनचाही जगह ट्रांसफर हो सकता है। साथ ही पारिवारिक संबंधों में खुशहाली बनी रहेगी। वहीं इस समय इच्छाओं की पूर्ति होगी। साथ ही आय के नए- नए स्त्रोत बनेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button