Featuredक्राइमदेश

जिस अपराधी के शहर में लगे पोस्टर..दारोगा उसी के साथ रेस्टोरेंट में कर रहे पार्टी, REEL हुई वायरल तो…

न्यूज डेस्क। यूपी के मथुरा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां पुलिसवाले कुख्यात अपराधी के साथ बैठकर रील बनवाते नजर आ रहे हैं. जिस अपराधी के थाने/शहर में पोस्टर लगे हैं, उसी अपराधी के साथ दो दारोगा रेस्टोरेंट में बैठकर पार्टी कर रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने आरोपी दोनों दारोगा को सस्पेंड कर दिया है. मामला महकमे में चर्चा का विषय बना हुआ है.

दरअसल, जिले के कुख्यात अपराधी के साथ रील वायरल होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने गोवर्धन थाने के सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह यादव और अनुज कुमार तिवारी को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही जांच के निर्देश भी दिए हैं. देवसेरस गांव के वांछित अभियुक्त शाहिद ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया था जिसमें वह और साकिर नाम का अपराधी दोनों सब इंस्पेक्टर्स के साथ एक होटल में बैठे दिख रहा है.

 

वीडियो हफ्ते भर पुराना बताया जा रहा है. इस बीच जब मामला वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय के संज्ञान में आया तो उन्होंने आरोपियों पर एक्शन लिया. वायरल वीडियो में गोवर्धन थाने के उप निरीक्षक सुरेंद्र सिंह यादव तथा अनुज कुमार तिवारी गोवर्धन क्षेत्र के देवसेरस गांव के दो शातिर वांछितों शाहिद व साकिर के साथ रेस्तरां में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो खुद वांछित अभियुक्त शाहिद ने बनाया था, जिसमें पहले वो खुद के बाल संवारता हुआ दिख रहा है और फिर अपने साथी साकिर को दिखाते हुए दोनों दरोगाओं पर भी कैमरा घुमा रहा है.

उसने 20 सेकेंड का यह वीडियो पहले तो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया, लेकिन कुछ ही समय बाद हटा भी लिया. लेकिन तब तक लोगों ने उसे सेव कर पोस्ट करना शुरू कर दिया और बड़ी संख्या में लोगों के बीच यह वीडियो पहुंच गया. जिसके बाद एसएसपी ने दोनों दरोगा पर कार्रवाई की.

गौरतलब है कि जिन अपराधियों के साथ गोवर्धन थाने के दो दरोगा रेस्टोरेंट में बैठे हैं, उनमें से एक शाहिद कोसीकलां थाने में धोखाधड़ी के संबंध में दर्ज मुकदमे में वांछित है. फिलहाल, एसपी ने कहा है कि मामला संज्ञान में आया है. इसकी जांच कराई जा रही है. पुलिसकर्मी दोषी पाए जाते हैं, तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button