Featuredदेशराजनीति

राहुल गांधी की स्पीच पर बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने कसा तंज, बोलीं- अच्छा स्टैंडअप कॉमेडियन एक्ट

न्यूज डेस्क।  लोकसभा में विपक्ष के नेता के रूप में राहुल गांधी का पहला भाषण सुर्खियों में बना हुआ है। राहुल गांधी की स्पीच की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह समेत भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने विरोध किया है। हाल ही में सांसद बनीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना का भी इसपर रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने राहुल गांधी के भाषण को स्टैंडअप कॉमेडी बताया है, साथ ही कहा है कि उन्हें थेरेपी की जरूरत है।

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा है, “विपक्ष के नेता के रूप में अपने पहले भाषण में राहुल गांधी जी द्वारा दिए गए सभी गैर-जिम्मेदाराना बयानों के अलावा, उन्होंने यह भी कहा कि वह एक राहुल नहीं हैं, वास्तव में उनमें दो राहुल हैं, एक अब संविधान के लिए जिएगा और दूसरे को उसने मार डाला है। ये हंसने वाली बात नहीं है, राहुल जी को तुरंत थेरेपी सेशन की जरूरत है।”

कंगना ने आगे लिखा, “बहुत से मनोवैज्ञानिक इस बात से सहमत होंगे कि उन पर परिवार/मां की तरफ से कुछ और ही बनने का दबाव है, जिससे वो ऐसा कर रहे हैं। राहुल जी ने माननीय रक्षा मंत्री जी से भी कहा कि वे अपने अंदर दो राहुल देखते हैं। इस तरह के बयान बिल्कुल चिंताजनक हैं और मैं संसद में इस तरह के व्यवहार को नजरअंदाज नहीं कर सकती।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button