Featuredक्राइमदेशराजनीति

BJP Leader shot dead in Indore: इंदौर में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के करीबी युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष मोनू की गोली मारकर हत्या

इंदौर। BJP Leader shot dead in Indore: इंदौर में देर रात को भारतीय जनता पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मरने वाला मोनू कल्याणें कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का करीबी बताया जा रहा है। आरोपी ने देर रात एमजी रोड थाना क्षेत्र के चिमनबाग चौराहे पर वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया है।

 

 

BJP Leader shot dead in Indore: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक मोनू कल्याणे भारतीय जनता युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष के पद पर पदस्थ था। मोनू ने विधानसभा इलेक्शन में गोलू शुक्ला और कैलाश विजयवर्गीय के लिए काम किया था। भारतीय जनता पार्टी के हर एक कार्यक्रम में मोनू की सहभागिता रहती थी।

 

 

BJP Leader shot dead in Indore: पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है और उनकी तलाश में अलग-अलग जगहों पर दबिश दे रही है। पुलिस को शक है कि मोनू की हत्या पास में ही रहने वाले कुछ बदमाशों ने की है। मोनू हर साल भगवा यात्रा निकालता था। वह शनिवार रात भी भगवा यात्रा के लिए ही निकला था। मोनू यात्रा के लिए रात को बैनर और पोस्टर लगवा रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button