Featuredकोरबाछत्तीसगढ़राजनीति

Korba: महापौर और नेता प्रतिपक्ष में जुबानी जंग जारी:हितनंद पहले ये बताएं कि उनके संस्थानों में बार-बार जीएसटी के छापे व जांच क्यों हो रही: राजकिशोर प्रसाद

कोरबा। कोरबा नगर निगम में महापौर और नेता प्रतिपक्ष में जुबानी जंग जारी है। मंगलवार को महापौर राजकिशोर प्रसाद ने नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल पर हमला बोलते हुए कहा है नेता प्रतिपक्ष के आड़ में और कितना नौंटकी करोगे? दरअसल महापौर पर पूर्व में लगाये गये आरोपों से उनकी पोल खुल गई और अब उस बदनामी को छुपाने के लिए बंगले झांकते हुए नई-नई चाल चल रहे हैं।

 

महापौर राजकिशोर प्रसाद ने कहा कि हितानंद ने आज जो कुछ भी किया वह सिर्फ सुर्खियों बटोरने के सिवाय और कुछ नही है। रोजाना समाचार में बने रहने का सौख इस कदर हावी हो गया है कि उसे पूरा करने के लिए चाहे जितना नीचे गिरना पड़े वे पीछे नही हटेंगे।

 

महापौर प्रसाद ने कहा कि मैं पहले भी बता चुका हॅू कि और अधिकारियों को निर्देशित भी कर चुका हूं कि इस विषय पर एग्रीमेंट के प्रावधानों के अनुसार कार्यवाही करें। 3 वर्ष पहले जिन सड़को निर्माण कराया गया था उन सड़का के रखरखाव की मियाद पूर्ण हो गई है तो ऐसे मे बरसात के तुरंत बाद इन सड़कों का नवनिर्माण कराया जावेगा और जिन सड़को के रखरखाव का मियाद बाकी है उन सड़कों का मरम्मत संबंधित निर्माण एंजेसी के द्वारा कराएंगे।

 

इन सब नियमों को जानते हुए भी हितानंद बेवजह अमर्यादित तौर तरीके से आरोप लगाने से बाज नहीं आ रहे है। जबकि वे स्वयं कितने पानी में हैं। अंतःकरण से उन्हें पता है मैं जानना चाहता हॅू उनके संस्थानों में बार-बार जीएसटी के छापे व जांच क्यों हो रही है। महापौर ने कहा कि हितानंद के संज्ञान में लाता हॅू कि कोरबा नगर निगम के विकास में बेवजह बाधा उत्पन्न ना करें। सचमुच में विकास चाहते है तो ऐसी हरकतों से परहेज करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button