Featuredदेशसामाजिक

viral video: इंजीनियर ट्रेन से चुरा रहा था चादर-कंबल, पत्नी ने कर दी शिकायत, फिर..

भोपाल। viral video: ट्रेनों से पति को कंबल, चादर और तौलिया चोरी करते देख पत्नी ने पति के खिलाफ रेलवे पुलिस से की है। यही नहीं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें एक घर में रेलवे के कई कंबल और चादर दिखाई दे रहे हैं।

 

 

viral video: कथित तौर पर अफसाना नामक महिला का आरोप है कि उनके पति अरशद प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर हैं और पिछले कई महीने से ट्रेनों से कंबल, चादर और तौलिया चुरा रहे हैं।

 

 

viral video: महिला का कहना है कि अरशद छह कंबल, 30 चादर और 40 तौलिया घर में रखे हुए हैं। उसे चोरी की बात से बुरा लगा तो उसने इसकी शिकायत रेलवे सुरक्षा बल से कर दी।सोशल मीडिया पर पति की पोल खोलने वाली इस वीडियो की खूब चर्चा हो रही है। महिला भोपाल में एयरपोर्ट रोड के पास रहती है।

 

 

viral video: ईद की सफाई में खुली पति की पोल

 

 

viral video: वीडियो में महिला खुद अपना नाम अफसाना बता रही है। वह कह रही है कि घर के एक कमरे में एक संदूक रखा है, जिसमें हमेशा ताला लगा रहता है। ईद की सफाई के दौरान जब मैंने संदूक खोला तो उसमें काफी कपड़े रखे हुए थे। कपड़े निकालना शुरू किया तो देखकर दंग रह गई। संदूक में नीचे रेलवे की खूब सारी चादरें, कंबल और तौलिया रखे हुए थे।

Related Articles

Back to top button