Featuredछत्तीसगढ़सामाजिक

Viral video : छत्तीसगढ़ के शहर में गजब हो गया, ओला स्कूटी की निकाली बारात, गाया गाना, ऐसा क्या गुनाह किया…

Viral video : दुर्ग। जिले के भिलाई क्षेत्र में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटी की खराब सर्विसिंग से परेशान होकर एक युवक ने अपनी स्कूटी की बारात निकाली, जो पूरे शहर में चर्चा का विषय बन गई। गाजे-बाजे के साथ, युवक ने अपनी स्कूटी को ठेले पर रखकर शो रूम तक ले गया और रास्ते भर तंज भरे गाने गाता रहा। ऐसा क्या गुनाह किया, जो लूट गए हम, इस गाने के बोल से उसने ओला की सर्विसिंग पर तंज कसा।

Viral video : बता दें कि सागर सिंह नाम के इस युवक ने अपनी स्कूटी की खराब सर्विसिंग से त्रस्त होकर यह अनोखा तरीका अपनाया। ठेले पर रखी स्कूटी और माइक पर गाते हुए, उसने लोगों का ध्यान आकर्षित किया। सुबह-शाम खा लेना केला…लेकिन भूलकर भी ना लेना ओला, इस तंज के साथ उसने ओला की सर्विसिंग पर अपनी नाराजगी जाहिर की।

Viral video : बताया जाता है कि सागर ने एक साल पहले डेढ़ लाख रुपये की ओला इलेक्ट्रिक स्कूटी खरीदी थी। शुरुआत में सब कुछ ठीक रहा, लेकिन कुछ महीनों बाद स्कूटी में बार-बार खराबी आने लगी। हर बार सर्विस सेंटर जाने पर उसे घुमाया जाता था, और छोटी-छोटी मरम्मत में भी 15-20 दिन का समय लिया जाता था। हाल ही में, उसकी स्कूटी अचानक बंद हो गई, और उसे धक्का मारकर घर तक लाना पड़ा।

Viral video : सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

सागर के इस अनोखे विरोध का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, जिसके बाद एजेंसी ने संपर्क किया और उसकी स्कूटी को ठीक कर दिया। हालांकि, कुछ ही दिनों बाद स्कूटी में फिर से खराबी आ गई। सागर का कहना है कि यह कंपनी पूरी तरह से खराब है और उसे सही सर्विस नहीं मिल रही है।

Viral video : इस अनोखे प्रदर्शन से सागर सिंह ने ओला की सर्विसिंग पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। उसका कहना है कि कंपनी ने उसे लगातार परेशान किया है, और इसीलिए उसने यह तरीका अपनाया। लोगों ने सागर के इस विरोध को खूब सराहा और सोशल मीडिया पर इसे शेयर किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button