Featuredक्राइमदेश

UP Crime: खजाना पाने सगा बाबा चढ़ाना चाहता था मासूम पोती की बलि, तभी खुल गई मां की आंखें..फिर

लफतेहपुर। UP Crime: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से जमीन में दबा खजाना पाने के लिए सगे बाबा ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर 5 साल की मासूम पोती को उठवाने की कोशिश की। उनकार इरादा मासूम की बलि चढ़ा कर जमीन में दबा खजाना पाने का था।

 

UP Crime: जानकारी के अनुसार, जाफरगंज थाना क्षेत्र के शिवपुरी गांव निवासी एक महिला ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका पति मुकेश कुमार परिवार के भरण पोषण के लिए राजस्थान के जोधपुर में मजदूरी करता है। महिला अपने बच्चों के साथ गांव में मजदूरी कर गुजर बसर करती है।

UP Crime: बताया जा रहा है कि महिला का ससुर भूरेलाल निषाद शराब का लती होने के के साथ गंदे ख्यालात का व्यक्ति है। उसका पेशा पुराने घरों को खुदवाई कर खजाना खोजना है। इस कृत्य में गांव के ही पारस उर्फ भूरे और अजीत उसका सहयोग करते हैं।

 

UP Crime: बताया जा रहा है कि 30 सितंबर की रात महिला बच्चों को खाना खिलाने के बाद साथ लेकर घर के बरामदे में सो रही थी। इस दौरान रात करीब 10 बजे उपरोक्त तीनों लोग आए और महिला के पास सो रही उसकी 5 वर्षीय बेटी जमुना देवी को जैसे ही उठाना चाहा तभी महिला की नींद खुल गई।

UP Crime: इस पर महिला ने शोर मचाया तो गाली गलौज कर आरोपी बच्ची को छोड़कर धमकी देते हुए बोले कि “चुप रहो नहीं तो करंट लगवा कर पूरे परिवार को जान से मरवा देंगे”। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button