BreakingFeaturedक्राइमछत्तीसगढ़पुलिस

Breaking : कुर्सी में बैठे अफसरों को फील्ड में निकालने SSP खुद रात में सड़क पर उतरे.. नशे में वाहन चलाने वाले चालको पर की गई ताबड़तोड़ कार्रवाई…

रायपुर। शहर में इन दिनों लगातार रात 9 बजे से 11 बजे के बीच आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं तो सड़कों पर आवारा तत्वों की चहल कदमी में इजाफा हुआ है। लेकिन इस दिशा में न तो थाने के अधिकारी गंभीर हैं और न ही बड़े अफसरो की गंभीरता अपेक्षित तौर पर नजर आ रही है। इसे देखते हुए शनिवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह खुद रायपुर शहर का जायजा लेने निकल गए। चेकिंग पॉइंट पर आवारगी कर रहे लोगों को खुद पकड़ कर पतासाजी शुरू कर दी। जैसे ही इसकी जानकारी थाना पुलिस को लगी तो आनन फानन में खुद भी पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे।

 

बता दें कि रायपुर में शहर में देर रात सड़कों पर वाहनों और संदिग्ध व्यक्तियों पर कार्रवाई के एसएसपी संतोष सिंह सड़क पर उतरकर औचक चेकिंग करने लगे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह सहित सभी थाना प्रभारी सड़कों पर उतरे। रात्रि 8 बजे से देर रात तक दर्जनों पॉइंट्स पर नाका लगाकर चेकिंग होती रही। ग्रामीण क्षेत्र में भी शाम को कीनाकेबंदी कर हजारों वाहनों की चेकिंग की गई।

 

दर्जनों संदिग्ध लोगों पर प्रतिबंधात्मक कार्यवाही और ड्रंकन ड्राइविंग करने वालों पर गाड़ी जब्ती के साथ भारी जुर्माना किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button