Featuredदेशराजनीति

शेयर मार्केट में चंद्रबाबू नायडू की कंपनी का कमाल, 5 दिन में निवेशकों को 55.79 फीसदी रिटर्न तो 785 करोड़ की कमाई कर परिवार भी मालामाल

न्यूज डेस्क. आंध्रप्रदेश में मुख्यमंत्री की कुर्सी पर काबिज होने के पहले की चंद्रबाबू नायडू की कंपनी ने शेयर मार्केट में धमाल मचाया है। नायडू के परिवार ने जहां सिर्फ 5 दिन में 785 करोड़ की कमाई की, स्टॉक ने अपने निवेशकों को 55.79 फीसदी रिटर्न भी दिया है।

टीडीपी के मुखिया चंद्रबाबू नायडू की ये कंपनी हेरिटेज फूड्स लिमिटेड है। शेयर बाजार में नायडू से जुड़ी इस कंपनी ने पिछले कुछ दिनों में गजब का रिटर्न दिया है, जिसमें इनकी फैमिली की एक बड़ी हिस्सेदारी है। पिछले पांच दिनों के दौरान इस कंपनी द्वारा शानदार रिटर्न देने के बाद चंद्रबाबू नायडू के फैमिली की संपत्ति में रिकॉर्ड बढ़ोतरी हुई है। नायडू के आंध्र प्रदेश के सीएम बनने से पहले ही परिवार की संपत्ति में रिकॉर्ड बढ़ोतरी हुई है। नायडू के परिवार ने पिछले पांच दिन के दौरान 785 करोड़ रुपए से ज्यादा की दौलत कमाई है। पिछले कुछ दिनों में राजनीति से लेकर शेयर बाजार में टीडीपी के मुखिया चंद्रबाबू नायडू छाए हुए हैं। हेरिटेज फूड्स लिमिटेड की स्थापना 1992 में टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू द्वारा हुई थी, जिसके तीन व्यावसायिक विभाग डेयरी, खुदरा और एग्री हैं। कंपनी की एक्सचेंज फाइलिंग के अनुसार, एन चंद्रबाबू नायडू के बेटे नारा लोकेश हेरिटेज फूड्स के प्रमोटरों में से एक हैं। 5 दिन में इस स्टॉक ने निवेशकों को 55.79 फीसदी का रिटर्न दिया है।

हर दिन अपर सर्किट, 52 सप्ताह के हाई लेवल पर थमा

पिछले 1 महीने में यह शेयर 101 प्रतिशत से ज्यादा उछला है। यह स्टॉक हेरिटेज फूड्स लिमिटेड है। कंपनी हर दिन अपर सर्किट लगा रहा है। हेरिटेज फूड्स के शेयर शुक्रवार को 10 फीसदी के अपर सर्किट के साथ 661.25 रुपये पर बंद हुआ, जो 52 सप्ताह का हाई लेवल भी है। ये शेयर पिछले तीन दिन से अपर सर्किट लगा रहा है। इसके 52 सप्ताह का निचला स्तर 206.60 रुपये प्रति शेयर है। कंपनी का मार्केट कैप कल 3.956 करोड़ रुपये है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button