Breakingकोरबापुलिस

Korba Breaking: अमरजीत पर कुसमुण्डा पुलिस ने किया अपराध दर्ज..मचा हड़कंप…

कोरबा। कुसमुण्डा के ट्रांसपोर्टर अमरजीत सिंह के खिलाफ कुसमुण्डा पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। इस संबंध में कुसमुण्डा थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने कहा की मारपीट की शिकायत पर प्रथम दृष्टया अमरजीत पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

बता दें कि पीड़ित कृपाल सिंह कंवर ने सर्वमंगला चौकी में लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए अमरजीत के खिलाफ 04 सितम्बर की रात कुसमुण्डा खदान के नीलकंठ कैम्प के पास मारपीट करने का आरोप लागया है। पीड़ित की शिकायत पर कुसमुण्डा पुलिस ने अमरजीत सिंह के खिलाफ धारा 286,115(2),351(2) बीएनएस के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।

 

ये है मामला

शिकायतकर्ता ने सर्वमंला चौकी में आकर लिखित शिकायत दर्ज कराया कि वह 04.09.2024 को रात्रि लगभग 09.30 बजे कुसमुण्डा खदान रास्ते से अपने घर खैरभवना जा रहा था कि कुसमुण्डा खदान के नीलकंठ कंपनी कैंप व बेरियर के बीच कुछ लोग खड़े थे में भीड देखकर रूक गया तब मुझे देखकर अमरजीत बोला कि तु कौन है मादर… यहां क्या कर रहा है कहते हुए मां बहन की गंदी गंदी गाली देते हुए मुक्का से मेरे सिर पर मारपीट किया। जिससे चोट लगकर खून निकलने लगा। घटना को रिपोर्ट मैं अपने घर परिवार एवं दोस्त अशोक पटेल को बताने के बाद सलाह लेकर आज दिनांक 07.09.2024 को रिपोर्ट दर्ज कराने चौकी सर्वमंगला आया हूं।

मारपीट के मामले में अमरजीत सिंह के खिलाफ किया गया अपराध दर्ज- रूपक शर्मा

कुसमुण्डा थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने कहा कि पीड़ित की शिकायत पर अमरजीत सिंह के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना की जा रही है। जांच के बाद स्पष्ट होगा कि मारपीट में कौन कौन शामिल थे।

 

Amar जीत singh

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button