Featuredदेशसामाजिक

heart attack: घबराहट होने पर चलकर पहुंचा अस्पताल, कैमरे के सामने रुकीं धड़कनें, पलक झपकते मौत

इंदौर।heart attack: मध्यप्रदेश के इंदौर में हार्ट अटैक से मौत की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां बेचैनी महसूस होने पर एक ऑटो चालक क्लिनिक में इलाज के लिए पहुंचा था। डॉक्टर अभी जांच ही कर रहा था कि युवक की धड़कनें रुक गईं। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना का यह कथित वीडियो वायरल हो रहा है।

heart attack:बताया जाता है कि इंदौर के परदेसी पुरा थाना क्षेत्र में ऑटो चालक सोनू को अचानक बेचैनी महसूस हुई। उसे सीने में दर्द भी हो रहा था। युवक इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचा। भाग्यश्री अस्पताल में उसने डॉक्टर को अपनी समस्या बताई। डॉक्टर ने उसकी जांच की। इसी दौरान वह अचानक गिर गया। इसके बाद उसको पास के एक अन्य अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

heart attack:पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर के मुताबिक, प्रारंभिक जांच में सोनू को कार्डियक अरेस्ट मालूम पड़ता है। इसी वजह से उसकी मौत हुई है। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। परदेसी पुरा थाना प्रभारी पंकज द्विवेदी का कहना है कि अस्पताल प्रबंधन की ओर से घटना की सूचना मिली थी। इसी आधार पर जांच की जा रही है।

 

heart attack:घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑटो चालक सोनू खुद इलाज कराने अस्पताल पहुंचा था। अस्पताल में अचानक उसे अटैक आया और उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी कार्डियक अरेस्ट से मौत की पुष्टि प्रारंभिक तौर पर हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button