Featuredछत्तीसगढ़राजनीति

CG Politics: सत्र से पहले कांग्रेस विधायक दल की बैठक कल, हंगामेंदार होगा विधानसभा सत्र

रायपुर। CG Politics: छत्तीसगढ़ में 22 जुलाई से मानसून सत्र की शुरुआत होगी। इससे पहले कांग्रेस विधायक दल की 21 जुलाई को बैठक होगी। बैठक की अध्यक्षता नेता प्रतिपक्ष डॉ चरणदास महंत करेंगे। बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री भुपेश बघेल, पूर्व मंत्री कवासी लखमा, उमेश पटेल, अनिला भेड़िया, देवेंद्र यादव, लालजीत सिंह राठिया समेत सभी 35 विधायक शामिल होंगे।

 

CG Politics: मीटिंग में विधानसभा के दौरान कैसे कांग्रेस के विधायक सरकार को घेरेंगे। किन मुद्दों को प्राथमिकता से उठाया जाएगा। इन तमाम विषयों पर विस्तार से चर्चा की जाएगी। कांग्रेस के विधायक दल की बैठक राजधानी रायपुर के निजी होटल में रविवार शाम 7 बजे होगी। सभी विधायकों को तय समय पर बैठक में शामिल होने के निर्देश दिए गए हैं।

 

CG Politics: सदन में घेरने पर बनेगी रणनीति

 

कांग्रेस पार्टी मानसून सत्र छोटा होने के बावजूद इस बार दमखम से सरकार को घेरने की तैयारी में है। कानून-व्यवस्था के साथ-साथ कांग्रेस की योजनाओं का नाम बदले जाने को लेकर भी पार्टी के विधायक सरकार को घेरते नजर आएंगे।

इसके साथ ही बलौदाबाजार हिंसा, आरंग मॉब लिंचिंग, बिजली कटौती, बिजली बिल, गौठनों को बंद करना, समर्थन मूल्य समेत कई मुद्दों को लेकर सदन में जमकर हंगामा होगा। कौन सा विधायक किन मुद्दों को लेकर सरकार को घेरेगा ये भी इसी बैठक में तय होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button