Featuredक्राइमछत्तीसगढ़राजनीति

CG MMS scandal: भिलाई के कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव को पुलिस ने ​थमाया नोटिस,मांगे सबूत

दुर्ग/भिलाई। CG MMS scandal: विधानसभा और लोकसभा चुनाव के बाद भिलाई नगर से कांग्रेस नेता देवेंद्र यादव एक बार फिर एमएमएस कांड को लेकर मुश्किलों में घिरते दिख रहे हैं। भिलाई पुलिस ने विधायक को नोटिस जारी कर उनसे एमएमएस कांड से जुड़े सभी सबूत मांगे हैं।

 

CG MMS scandal: बता दें कि विधानसभा चुनाव के दौरान एक एमएमएस वायरल हुआ था, जिसमें एक महिला के साथ दिख रहे युवक को बीजेपी के कुछ नेताओं ने देवेंद्र यादव बताया था। इस वीडियो के सामने आने के बाद देवेंद्र यादव ने रोते हुए सफाई दी थी और आरोप लगाया था कि विपक्ष के लोगों ने उन्हें बदनाम करने के लिए फर्जी एमएमएस जारी किया है। उन्होंने दावा किया था कि वीडियो में दिख रहा व्यक्ति वह नहीं हैं और विपक्ष ने उनकी छवि खराब करने के लिए यह साजिश रची है।

 

 

CG MMS scandal: देवेंद्र यादव ने यह भी कहा था कि एमएमएस चार महीने पहले ही उनके पास आ गया था और इसे लेकर उन्होंने भिलाई नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। तत्कालीन कांग्रेस सरकार के समय पुलिस ने उस एमएमएस की जांच भी कराई थी, जिसमें यह साबित हुआ कि एमएमएस में दिख रहा व्यक्ति देवेंद्र यादव नहीं हैं। अब, मामले की जांच कर रही भिलाई पुलिस ने विधायक देवेंद्र यादव को नोटिस जारी कर उनसे एमएमएस कांड से जुड़े सभी सबूत मांगे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button