Featuredक्राइमछत्तीसगढ़

CG Crime: नशे के लिए पैसा नहीं दिया तो मासूम के चेहरे को एसिड से जलाया,पहले भी मांगे थे पैसे

रायपुर। CG Crime: राजधानी रायपुर में पुलिस के निजात अभियान के बावजूद नशाखोरों के हौसले पस्त नहीं हो रहे हैं। यहाँ घटी एक वारदात में नशाखोरों ने पैसा वसूली के प्रयास में 13 साल के मासूम पर एसिड पाउडर दाल दिया। इससे बालक का चेहरा बुरी तरह झुलस गया है।

 

बाइक सवार बदमाशों की करतूत

पुलिस के मुताबिक सत्यम विहार कालोनी निवासी टीकम देवांगन जो की मेकेनिक का काम करता है, का एक 12 साल का बेटा छोटे भाई के साथ अपने दोस्त के घर खेलने जा रहा था। वहीं दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने बच्चे से नशा करने पैसे की मांग की।

CG Crime: पीड़ित बालक के पैसे नहीं दिए जाने पर नशाखोर बदमाशों ने अपनी जेब से ज्वलनशील पदार्थ पाउडर रूप में निकाला और बालक के सिर पर फेंक दिया। दर्द से तड़पते मासूम पर बेरहम नशेड़ी बदमाशों ने मासूम के चेहरे पर भी पाउडर फेंका और मौके से फरार हो गए। बच्चा काफी डर गया और अपने छोटे भाई से घटना के बारे में किसी से न कहने की बात कहते हुए घर चला गया।

CG Crime: जब बच्चे की माँ घर लौटी तो उसने देखा की उसका बच्चा कम्बल ओढ़ कर बिस्तर पर लेटा हुआ है। माँ ने जब कम्बल हटाया तो बच्चे का झुलसा हुआ चेहरा देख काँप गई और तत्काल उसने अपने पति को फ़ोन किया और दोनों ने इसकी सूचना डीडी नगर थाना में दी।और बच्चे को एम्स में भर्ती कराया। फिलहाल पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

CG Crime: पहले भी इसी तरह मांगे थे पैसे

बालक के पिता टीकम देवांगन ने बताया कि लगभग 4 महीने पहले भी 2 से 3 बार इन्ही बदमाशों ने घायल बालक और उसके कुछ साथियों से पैसों की मांग की थी। इस बात को पीड़ित और उसके दोस्तों ने सबसे छुपा कर रखा था। वहीं पीड़ित के पिता ने बताया कि फिलहाल बच्चे का इलाज एम्स में किया जा रहा है और बच्चे का सर और चेहरा बुरी तरह से झुलस गया है और अभी उसकी हालत नाज़ुक बनी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button