Featuredदेशसामाजिक

रिजॉर्ट में मेंहदी की रस्म के दौरान दुल्हन की मौत.. डांस करते वक्त हार्ट अटैक से गई जान…

नई दिल्ली।दिल्ली के रहने वाले संजय जैन अपनी बेटी श्रेया जैन की शादी धूमधाम से करना चाहते थे। बेटी की शादी को लेकर उन्हें बहुत उम्मीदें थीं। श्रेया की शादी लखनऊ के रहने वाले एक युवक से तय हुई थी। दोनों परिवार डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए नैनीताल के भीमताल के पास एक रिसॉर्ट में पहुंचे थे। लड़की की शादी है और परिवार खुश था।

घर के सभी सदस्य उत्साह और खुशी से शादी से पहले की सभी गतिविधियों में लगे हुए थे। लेकिन अचानक परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। मेहंदी समारोह में डांस करते समय दुल्हन को दिल का दौरा पड़ा और उसकी मौत हो गई। दिल दहला देने वाली यह घटना भीमताल के नौकुचियाताल के पास एक रिसॉर्ट में हुई।

 

लड़की के इस तरह अचानक चले जाने से परिवार को गहरा सदमा लगा है। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। इस घटना से एक पल के लिए खुशी फीकी पड़ गई। शनिवार रात अपनी मेहंदी सेरेमनी के दौरान स्टेज पर डांस करते वक्त श्रेया अचानक बेहोश हो गईं।

 

श्रेया के बेहोश होते ही परिवार घबरा गया। उसे तुरंत इलाज के लिए भीमताल सीएचसी ले जाया गया। अस्पताल के डॉक्टरों ने डेढ़ घंटे तक लड़की को बचाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन उसे बचा नहीं सके। अंतत: उसे मृत घोषित कर दिया गया। भीमताल पुलिस को कोई कानूनी कार्रवाई न करने का पत्र देकर पिता बच्ची का शव लेकर लौट आए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button