Featuredदेशपेज 3

चेक बाउंस मामले में अमीषा पटेल को बड़ी राहत, लेकिन चुकानी पड़ी इतनी बड़ी रकम

न्यूज डेस्क। रांची की एक अदालत ने शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ 2.5 करोड़ रुपये के चेक बाउंस मामले का निपटारा कर दिया, जब उन्होंने शिकायतकर्ता को पूरी राशि का भुगतान किया।

पिछले काफी समय तक अपनी हालिया ब्लॉकबस्टर रही फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर सुर्खियों में बनी रहीं अमीषा पटेल एक बार फिर अपनी जिंदगी से जुड़े एक विवाद के चलते लाइमलाइट में आ गई हैं। हम बात कर रहे हैं अमीषा पटेल के साल 2018 से चले आ रहे चेक बाउंस मामले की। रांची की एक अदालत ने शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ 2.5 करोड़ रुपये के चेक बाउंस मामले का निपटारा कर दिया, जब उन्होंने शिकायतकर्ता को पूरी राशि का भुगतान किया।
अमीषा पटेल ने शिकायतकर्ता को चुकाई पूरी रकम
झारखंड के फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह द्वारा इस संबंध में आवेदन दायर करने के बाद न्यायिक दंडाधिकारी डीएन शुक्ला की अदालत ने मामले का निपटारा कर दिया। सिंह ने 2018 में पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी और चेक बाउंस की शिकायत दर्ज कराई थी। सिंह ने कहा था कि उन्होंने ‘देसी मैजिक’ नामक फिल्म के निर्माण के लिए अभिनेत्री के बैंक खाते में लगभग 2.5 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए थे।

 

अभिनेत्री पर इन धाराओं के तहत दर्ज था मुकदमा
अमीषा पटेल के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 420 और 120 के तहत मामला दर्ज किया गया था। शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह ने कहा था कि अभिनेत्री और उनके बिजनेस पार्टनर ने ‘देसी मैजिक’ नाम की एक फिल्म के निर्माण और प्रचार के लिए उनसे 2.5 करोड़ रुपये लिए थे। अजय कुमार के मुताबिक, अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर ने कहा था कि फिल्म पूरी होने के बाद वे पैसा ब्याज समेत लौटा देंगे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। ‘देसी मैजिक’ की शूटिंग साल 2013 में शुरू हुई थी। हालांकि, फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हुई है। जब फिल्म निर्माता ने अमीषा पटेल से अपने पैसे मांगे, तो उन्होंने उसे नहीं लौटाया।

अमीषा पटेल का वर्कफ्रंट

साल 2023 में अमीषा पटेल ने फिल्म ‘गदर 2’ से बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी की। अनिल शर्मा निर्देशित इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल, उत्कर्ष शर्मा जैसे कलाकार नजर आए थे। यह फिल्म पर्दे पर धमाल मचाने में सफल रही थी और इसने तकरीबन 500 करोड़ रुपये का कारोबार किया। वर्कफ्रंट की बात करें तो, अमीषा पटेल की आगामी फिल्म ‘तौबा तेरा जलवा’ है। इसमें अमीषा का रोल अभी तक के निभाए गए किरदारों से कुछ हटकर होने वाला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button