Featuredक्राइमदेश

Assam Gang Rape Case: क्राइम सीन को रीक्रिएट करते वक्त पुलिस से बचने के लिए तालाब में कूदा आरोपी, डूबने से मौत

नगांव (असम)। Assam Gang Rape Case:असम के नगांव जिले के धिंग इलाके में 14 साल की नाबालिग के साथ हुए गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी तफज़ुल इस्लाम की मौत हो गई है। पुलिस उसे सुबह 4 बजे घटना स्थल पर ले जा रही थी, ताकि क्राइम सीन को रीक्रिएट किया जा सके। इस दौरान उसने पुलिस हिरासत से भागने का प्रयास किया और एक तालाब में कूद गया। लगभग दो घंटे चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद पुलिस ने उसकी लाश तालाब से बरामद की।

 

2 घंटे चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद बरामद हुआ शव

 

Assam Gang Rape Case: धिंग गैंगरेप मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी तफज़ुल इस्लाम ने पुलिस हिरासत से भागने का प्रयास किया। पुलिस उसे सुबह 4 बजे घटना स्थल पर ले जा रही थी, जब उसने एक तालाब में कूदकर भागने की कोशिश की। पानी में डूबने की संभावना को देखते हुए पुलिस ने तुरंत तलाशी अभियान शुरू किया। दो घंटे बाद, रेस्क्यू टीम ने तालाब से इस्लाम की लाश बरामद की। इस घटना ने राज्य में पहले से ही फैले आक्रोश को और बढ़ा दिया है।

पुलिस ने शुक्रवार को किया आरोपी को गिरफ्तार

 

Assam Gang Rape Case:पुलिस ने गैंगरेप मामले के मुख्य आरोपी तफज़ुल इस्लाम को शुक्रवार को गिरफ्तार किया था। उसे इस जघन्य अपराध में शामिल तीसरे आरोपी के रूप में पहचाना गया था। इस घटना में शामिल अन्य दो आरोपियों की तलाश जारी है। घटना के समय पीड़िता ट्यूशन से घर लौट रही थी, तभी तीन लोगों ने उसे रास्ते में रोककर गैंगरेप किया। पीड़िता को बेहोशी की हालत में सड़क किनारे पाया गया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button