Featuredक्राइमदेशपुलिस

पुलिस की छापेमारी से नाराज वकील ने किया सुसाइड, महिला सब इंस्पेक्टर के खिलाफ FIR, चौंका देगी वजह

न्यूज डेस्क। गोवा के मडगांव में एक वकील ने आत्महत्या कर ली. इस मामले में शुक्रवार को पुलिस की एक महिला सब इंस्पेक्टर के खिलाफ वकील को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. आरोपी पीएसआई ने इस घटना से पहले वकील के घर पर छापेमारी की थी.

गोवा पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए पीटीआई को बताया कि वकील जयंत प्रभु ने गुरुवार को मडगांव शहर के पास दावोरलिम गांव में अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी. इससे कुछ घंटे पहले ही सब इंस्पेक्टर अनुष्का परब के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम ने उनके घर पर छापेमारी की थी.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, पुलिस टीम जयंत प्रभु के बेटे प्रीतेश की तलाश कर रही थी, जिस पर मडगांव पुलिस ने छेड़छाड़ के मामले में केस दर्ज किया था. उसी केस के सिलसिले में सब इंस्पेक्टर अनुष्का परब के नेतृत्व में पुलिस टीम ने वकील के घर पर छापेमारी की थी.

 

शुक्रवार को साउथ गोवा लॉयर्स एसोसिएशन ने पुलिस उपाधीक्षक संतोष देसाई के कार्यालय के सामने इस मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन किया और पीएसआई अनुष्का परब के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की. वकीलों का दावा था कि मृतक ने अपने सुसाइड नोट में परब का नाम लिया था.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक के बेटे आशीष प्रभु ने पीएसआई परब के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है. डिप्टी एसपी देसाई ने कहा कि प्रभु के परिजनों द्वारा परब के खिलाफ लगाए गए आरोपों की जांच की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button