BreakingFeaturedक्राइमछत्तीसगढ़

ACB Action: भ्रष्‍टाचार के खिलाफ ACB की बड़ी कार्रवाई, 20 हजार की रिश्वत लेते स्‍वास्‍थ्‍य विभाग का क्‍लर्क गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी रायपुर में एंटी करप्‍शन ब्‍यूरो (Anti Corruption Bureau) ने भ्रष्‍टाचार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। रायपुर में स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के बाबू को 20 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। क्लर्क सूरज नाग ने स्टाफ नर्स से दो साल के अध्यन्न अवकाश के एवज में 20 हजार रिश्वत की मांग की थी। एसीबी ने क्‍लर्क को राजेंद्र नगर विजेता कॉम्प्लेक्स स्थित घर के पास रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

 

बता दें कि एंटी करप्‍शन ब्‍यूरो की टीम ने एक बार फिर राजधानी रायपुर में स्वास्थ्य विभाग में छापामार कार्रवाई कर एक बाबू को रंगे हाथों रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य विभाग में क्ल्र्क के पद पर पदस्थ सूरज कुमार नाग नेमिका तिवारी नामक स्टाफ नर्स से एजुकेशन लीव सेटलमेंट के लिए घूस की मांग कर रहा था। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजिम में पदस्थ स्टाफ नर्स ने इस बात की शिकायत रायपुर एसीबी से की थी। जिस पर टीम ने एक्शन लेते हुए क्‍लर्क को राजेंद्र नगर विजेता कॉम्प्लेक्स स्थित घर के पास 20 हजार रूपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

इसी तरह दंतेवाड़ा में स्वास्थ्य विभाग में बीएमओं के पद पर पदस्थ डाॅ.वेणु गोपाल राॅव को ACB की टीम ने 15 हजार रूपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। आरोप है कि बीएमओं द्वारा विभाग में चल रहे 2 टैक्सी वाहन का बिल भुगतान करने के नाम पर ट्रेवल एजेंसी के संचालक सुनील कुमार नाग से 15 हजार रूपये के रिश्वत की मांग की जा रही थी। इस बात की शिकायत सुनील कुमार नाग ने जगदलपुर एसीबी कार्यालय में की थी। जिस पर एसीबी की टीम ने एक्शन लेते हुए बीएमओं डाॅ.वेणु गोपाल राॅव को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button