Featuredक्राइमदेश

Video made: प्रोफेसर की नहाती पत्नी का बनाया Video, कर रहा था अश्लील हरकत

प्रतीकात्मक तस्वीर

 

न्यूज डेस्क। Video made: दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में एक सफाई कर्मचारी को सोमवार सुबह गिरफ्तार किया गया। एक प्रोफेसर की पत्नी की नहाते समय वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तारी की गई है। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि यूनिवर्सिटी में संविदा पर काम कर रहे 26 साल के सफाईकर्मी राजीव ने उस वक्त वीडियो बनाया जब प्रोफेसर की पत्नी नहा रही थी। हालांकि, अजीब सी आवाज आने पर महिला का ध्यान उस ओर गया कि कोई उसका वीडियो बना रहा है। ऐसे में उसने शोर मचाई और पड़ोसियों सहित सिक्योरिटी गार्ड को सूचना दी।

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सूचना पाकर लोगों ने आरोपी को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी कथित तौर पर अश्लील हरकतें भी कर रहा था। उन्होंने उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया और वीडियो डिलीट कर दिया।

 

पुलिस की मानें तो आरोपी सफाईकर्मी कथित तौर पर बीते कुछ दिनों से प्रोफेसर के बाथरूम और घर के अन्य हिस्सों में छिपकर घर पर नजर रख रहा था।

मिली जानकारी अनुसार आरोपी के पिता भी जेएनयू में नॉन-टीचिंग स्टाफ के तौर पर कार्यरत हैं। पुलिस फिलहाल ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या आरोपी ने अन्य महिलाओं के भी ऐसे वीडियो रिकॉर्ड किए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button