Featuredक्राइमछत्तीसगढ़पुलिसरायपुर

Raipur City News: रायपुर पुलिस को सीएम का टॉस्क, भूमाफियाओं पर कसें नकेल, इकोसिस्टम को तोड़िए और अपराध के जड़ पहुंचे पुलिस

रायपुर। Raipur City News: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की अध्यक्षता में कलेक्टर-एसपी कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएम साय ने रायपुर आईजी रेंज में कानून व्यवस्था की समीक्षा ली। उन्होंने रायपुर रेंज पुलिस को अपराध रोकने के लिए दिशा निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि, रायपुर प्रदेश की राजधानी है, यहां की पुलिसिंग बेस्ट हो ये बहुत जरूरी है। पिछले कुछ दिनों की घटनाओं ने रायपुर की छवि धूमिल की है।

Raipur City News: मुख्यमंत्री साय ने कहा कि, भूमाफियाओं ने शासकीय और आम लोगों की जमीन पर कब्जे की बहुत सारी शिकायतें मिली हैं। राजस्व और पुलिस मिलकर इसपर नियंत्रण करें। उन्होंने कहा कि, राजधानी में रात में गश्त बहुत जरूरी है। यहां नशीली दवाइयों की बिक्री पर कार्रवाई बहुत जरूरी है।

Raipur City News: सीएम ने अफसरों से कहा कि इनके इकोसिस्टम को तोड़िए और अपराध के जड़ में जाइए। नशे के खिलाफ स्कूल कॉलेज में अभियान चलाकर जागरूकता लाने की जरूरत है। रायपुर में पुलिस की पेट्रोलिंग बराबर हो और संगठित अपराध पर लगातार कार्रवाई होनी चाहिए। सभी जिलों की पुलिस योजना बनाकर कार्रवाई करें ताकि अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाया जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button