BreakingFeaturedक्राइमछत्तीसगढ़

रायपुर के ललित महल में रेव पार्टी पर हंगामा, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कराया बंद, देखें VIDEO..

Raipur City News : रायपुर। रायपुर के मंदिरहसौद रोड पर स्थित ललित महल में रविवार की रात एक रेव पार्टी चल रही थी, जिसे बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बंद करा दिया। पार्टी में शराब, ड्रग्स, और म्यूजिक का जमकर प्रयोग हो रहा था, और यह पार्टी शहर के एक प्रमुख वेडिंग डेस्टिनेशन पर आयोजित की गई थी।

Raipur City News : पार्टी के दौरान 10-15 कारों में सवार होकर आए बजरंग दल के युवाओं ने ललित महल में हंगामा कर दिया। हंगामा इतना बढ़ गया कि पार्टी के आयोजकों और वहां के बाउंसर भी उन्हें रोकने में असमर्थ रहे। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि इस रेव पार्टी में नशीले पदार्थ परोसे जा रहे थे और यह पार्टी अवैध गतिविधियों का हिस्सा थी।

Raipur City News : पार्टी का आयोजन डिजिटल रेडियम लाइट, वाइन, डाइन, और स्मोकिंग के साथ किया गया था, जिसमें युवा डीजे फ्लोर पर डांस कर रहे थे। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पार्टी स्थल पर पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया और पार्टी को बंद करने की मांग की। हंगामे के दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन स्थिति को नियंत्रित करने के लिए कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई।

 

 

Raipur City News : इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दिखाया गया कि पार्टी के दौरान हंगामा और विवाद बढ़ गया था। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कहा कि वे शहर में ऐसी अनैतिक गतिविधियों के खिलाफ हैं और ऐसी पार्टियों को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Raipur City News : रायपुर में नाइट पार्टी और रेव पार्टी का ट्रेंड तेजी से बढ़ रहा है, और इन पार्टियों में नशे और अन्य अवैध गतिविधियों की समस्या बढ़ती जा रही है। शहर में इस प्रकार की घटनाओं पर नियंत्रण की आवश्यकता महसूस की जा रही है, लेकिन अभी तक इस पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है।

Raipur City News : इस मामले में रायपुर पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल उठ रहे हैं, क्योंकि हाल ही में शहर के बड़े होटलों में भी नशीली पार्टियों और जुए-सट्टे के मामलों में छापे मारे गए थे, लेकिन प्रबंधकों पर कोई सख्त कार्रवाई नहीं की गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button