Featuredक्राइमदेश

थाने में बेसबॉल बैट के साथ बनाई रील.. वायरल होने पर पुलिस ऐसे सिखया सबक…

न्यूज डेस्क। मध्य प्रदेश के इंदौर में दो युवकों ने जो कांड किया, उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दो युवक बेसबॉल बैट लेकर थाने के अंदर घुसते हैं। आराम से रील बनाते हैं और बाहर आकर इसको सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते हैं। इसके बाद ये रील सोशल मीडिया पर वायरल होती है। जिसके बाद पुलिस को पता लगता है कि उनके थाने में घुसे युवक क्या कारनामा कर गए? दरअसल ये मामला हीरानगर थाने का है। वीडियो शूट करने वाले युवकों की पहचान रवि प्रजापत और युवराज गुर्जर के तौर पर हुई है। लोग सोशल मीडिया पर इन दोनों आरोपियों को लेकर चर्चा कर रहे हैं।

पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं। लोग सवाल कर रहे हैं कि जिस थाने की पुलिस पर हजारों लोगों की सुरक्षा का जिम्मा है, वहां दो युवक घुसकर रील बना लेते हैं। अगर कोई अपराधी किसी वारदात की मंशा से आया होता तो क्या ऐसे ही पुलिस सोती रहती? क्योंकि पुलिस को खुद रील वायरल होने के बाद पता लगा? अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजेश दंडोतिया ने आरोपियों के बारे में पुष्टि की है। वहीं, पुलिस के अनुसार दोनों आरोपियों को एक अनूसूचित जाति के शख्स पर हमले के मामले में बुलाया गया था। आरोपियों से बेसबॉल जमा कराने को कहा गया था। जिसका इस्तेमाल आरोपियों ने पीड़ित की पिटाई में किया था।

अधिकारियों की सफाई-पुलिसवाले बिजी थे
दोनों जब शनिवार को थाने आए तो पुलिसवाले व्यस्त थे। उनका ध्यान नहीं पड़ा। इस बीच आरोपियों ने रील शूट कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। जिसके बाद पुलिस के संज्ञान में मामला आया। बताया जा रहा है कि रील वायरल होने के बाद पीड़ित पक्ष के लोगों ने भी जोरदार प्रदर्शन किया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को अरेस्ट किया और उठक-बैठक लगवाई। कुछ दिन पहले ऐसा ही मामला ग्रेटर नोएडा में सामने आया था। नॉलेज पार्क थाना परिसर में दो युवकों ने रील शूट की थी। जिसके वायरल होने के बाद आरोपियों को अरेस्ट किया गया था। पुलिस ने एक कार को भी मामले में कब्जे में लिया था। जिसके ऊपर रील बनाई गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button