Featuredक्राइमछत्तीसगढ़राजनीति

कांग्रेस के महापौर एजाज ढेबर के खिलाफ FIR दर्ज.. जानिए किस मामले को लेकर हुआ…

रायपुर। रायपुर के महापौर एजाज ढेबर के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है. महापौर एजाज ढेबर पर शासकीय कार्य में बाधा, मारपीट और गाली-गलौच के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है. 24 जुलाई को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधानसभा घेराव के दौरान बिना अनुमति के रास्ता बाधित किया था. महापौर एजाज ढेबर और अन्य ने ड्यूटी पर तैनात पुलिस बल के साथ कथित तौर पर गाली-गलौच और झूमा-झटकी की. इस दौरान महापौर का पुलिसकर्मियों के साथ विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. एजाज ढेबर के अलावा आशीष द्विवेदी और कई अन्य कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

 

भाजपा ने लगाए थे आरोप

दरअसल, रायपुर के महापौर एजाज ढेबर के लिए शासकीय कार्य में बाधा, मारपीट और गाली-गलौच के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है. विधानसभा घेराव के दौरान महापौर एजाज ढेबर का एक वीडियो भाजपा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जिसमें महापौर पर पुलिस के साथ बदसलूकी का आरोप लगाया गया था. इस वीडियो में महापौर को पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की करते हुए देखा गया था. सिविल लाइन थाने में महापौर एजाज ढेबर के खिलाफ धारा 121(1)-BNS, 132-BNS, 191(2)-BNS, 221-BNS, और 296-BNS के तहत मामला दर्ज किया है और इसकी विवेचना की जा रही है.

जानिए पूरा मामला क्या है?

बता दें कि 24 जुलाई को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शासन के खिलाफ विभिन्न मुद्दों को लेकर बिना अनुमति के विधानसभा घेराव किया और साहू फर्निचर बैरिकेडिंग नंबर 2 के पास रास्ता बाधित किया था. इस दौरान महापौर एजाज ढेबर, आशीष द्विवेदी और अन्य कार्यकर्ताओं ने ड्यूटी पर तैनात पुलिस बल के साथ गाली-गलौच और झूमा-झटकी की और कथित तौर पर मारपीट की. रायपुर के महापौर का यह विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसके बाद सिविल लाइन थाने में शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button