Featuredछत्तीसगढ़राजनीति

कांग्रेस का विधानसभा घेराव.. ट्रैफिक पुलिस ने जारी किया रूट चार्ट, पढ़े कौन सा मार्ग रहेगा परिवर्तित…

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी राज्य सरकार के खिलाफ विधानसभा घेराव करेगी। इस आंदोलन में कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट के साथ प्रदेशभर के नेता समेत कार्यकर्ता शामिल होंगे।

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी राज्य सरकार के खिलाफ विधानसभा घेराव करने की रणनीति अख्तियार की गई है। आज कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट के साथ प्रदेशभर के कांग्रेसी नेता समेत कार्यकर्ता शामिल होंगे। बता दें कि कांग्रेस लगातार प्रदेश के कानून व्यवस्था, बिजली कटौती साथ ही दर में बढ़ोतरी, बलौदाबाजार जैसे कई मुद्दों को लेकर विष्णुदेव सरकार को घेरने का प्रयास कर रही है। अब पार्टी के दिग्गज नेता समेत कार्यकर्ता बुधवार को विधानसभा घेराव करने उतरेंगे। प्रदर्शन में कांग्रेस के सभी बड़े नेताओं के साथ-साथ प्रदेश भर के हजारों कार्यकर्ता शामिल होंगे।

बड़ी संख्या में विधानसभा की घेराव करने कांग्रेसी पहुंचेंगे। राजधानी में यातायात व्यवस्था को देखते हो ट्रैफिक पुलिस ने रूट चार्ट जारी किया है। यातायात पुलिस ने विरोध प्रदर्शन में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं के लिए पार्किंग स्थल और रूट चार्ट जारी किया है, जिसमें अलग-अलग जिलों से आने वाले लोगों के लिए मार्ग तय किया गया है। इसके अलावा बात दें कि विधानसभा रूट पर भारी संख्या में कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता विधानसभा घेराव के लिए निकलेंगे, जिससे इस रास्तों से स्कूल या कॉलेज जाने वाले विद्यार्थियों को भारी ट्रैफिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है। छात्र-छात्राओं की सुरक्षा को देखते हुए भी यह फैसला लिया गया है। 24 जुलाई को इस रूट में पढ़ने वाली स्कूल कॉलेज के छात्रों के लिए संस्थान ऑनलाइन क्लासेस लेगी।

कांग्रेस के नेता-कार्यकर्ताओं के लिए रूट चार्ट तय

बिलासपुर से आने वाले भनपुरी तिराहा से फाफाडीह चौक होकर मरहीमाता चौंक से पुराना बस स्टैण्ड पार्किंग में अपना वाहन पार्क कर सकेंगे।

जगदलपुर-धमतरी-गरियाबंद से आने वाले बोरियाकला के पास से एक्सप्रेस-वे मार्ग होकर पंडरी एक्सप्रेस वे के नीचे से पुराना बस स्टैण्ड पार्किंग में अपना वाहन पार्क कर सकेंगे।

दुर्ग-राजनांदगांव से आने वालों के लिए टाटीबंध चौक से जीई रोड होकर कलेक्टोरेट चौक से मल्टीलेवल पार्किंग के किनारे ऑक्सिजोन रोड होकर खालसा स्कूल से पुराना बस स्टैण्ड पार्किंग में अपना गाड़ी पार्क करेंगे।

महासमुंद से तेलीबांधा थाना के सामने से मरीन ड्राइव आनंद नगर चौक से केनाल रोड होकर पंडरी केनाल तिराहा से पुराना बस स्टैण्ड पार्किंग में अपना वाहन पार्क कर सकेंगे।

बलौदाबाजार की ओर से आने वालों के लिए तेलीबांधा थाना के सामने से मरीन ड्राइव आनंद नगर चौक से केनाल रोड होकर पंडरी केनाल तिराहा से पुराना बस स्टैण्ड पार्किंग में अपना वाहन पार्क करेंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button