Featuredकोरबापुलिस

KORBA NEWS : चरित्र शंका को लेकर पति ने पत्नी को फावड़े से काटा, आरोपी गिरफ्तार

कोरबा .चरित्र शंका को लेकर पति ने फावड़े से हमला कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। मामला कोरबी चौकी क्षेत्र का है जहां जल्के गांव के मांझा बहरा मुहल्ले में घटना सामने आई है। मृतका का शव घर के आंगन में पाया गया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने मुखबीर से मिली सूचना के बाद पकड़ लिया। मृतका का नाम मंगली बाई था, जिसकी हत्या उसके ही पति बसंत पोया ने कर दी।

बताया जा रहा है कि मंगली बाई पर उसका पति बसंत कुमार पोया शक करता था। मंगलवार की देर शाम जंगल से बकरी चला कर घर वापस लौटा इस दौरान घर के आंगन में गांव में ही रहने वाले कुछ लोगों से उसकी पत्नी बातचीत कर रही थी यह बात उसे नागवार गुजरी और पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया इस दौरान जो लोग खड़े थे वह वहां से चले गए पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी पर फावड़ा से हमला कर मौत के घाट उतार दिया इसके बाद मौके से फरार हो गया।

कुछ देर बाद जब आसपास के लोग उसके घर पहुंचे इस दौरान घर सुना था और आंगन पर महिला पड़ी हुई थी जहां पास जाकर देखा तो खून से लतपत थी इसकी सूचना कोटवार ने कोरबी चौकी पुलिस को दी जहां पुलिस घटना स्थल पहुंचकर जांच कार्यवाही शुरू की। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की जहां मुखबीर की सूचना पर आरोपी पति को पकड़ लिया है और आगे की जांच कार्यवाही में जुट गई है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यूपीएस चौहान ने बताया कि महिला के सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं वही फावड़े से हमला किया गया है घटना के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया था जिसे पकड़ लिया गया है प्रथम जांच के दौरान चरित्र शंका को लेकर हत्या करना पाया गया है पुलिस आगे की जांच कार्यवाही में जुट गई है। बताया जा रहा है कि मृतका के 6 वर्ष की एक बच्ची भी है जो घटना के दौरान गांव में अपने सहेली के घर खेलने गई हुई थी जिससे पूछताछ पर बातें सामने आई है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button