Featuredक्राइमदेश

चोरी करने के बाद AC चलाकर सोया चोर, पुलिस ने जगाकर कहा- ‘गुड मॉर्निंग, चलें’!

न्यूज डेस्क। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अजीबोगरीब चोरी का मामला सामने आया है. घर के अंदर घुसा चोर वारदात को अंजाम दे रहा था. बंद घर में उसने पहले जेवर पर हाथ साफ किया फिर कुछ कीमती सामान बांधा. वाश बेसिन और टुल्लू पम्प भी उखाड़ लिया, लेकिन हाय ये लखनऊ की उमस भरी गर्मी! उसने एसी चलाकर थोड़ा आराम करना चाहा और वो आराम उसे भारी पड़ गया. नशे में होने की वजह से आंख लगी तो फिर उसे जगाकर पुलिसवालों के सामने उसकी गुड मॉर्निंग हुई और उसे थाने लेकर गई.

 

 

चोरी की यह अजीबोगरीब वारदात लखनऊ के इंदिरा नगर के सेक्टर 20 में डॉक्टर सुनील पांडेय के घर की है. वह बलरामपुर अस्पताल में बड़े पद पर रह चुके हैं. इस समय वाराणसी में तैनात हैं. लखनऊ वाला घर बंद पड़ा था. ऐसे में कुछ चोर चोरी करने घर गए. इन लोगों ने सारी अलमारियां तोड़ डालीं. जेवर चुरा लिए. यहां तक कि गैस सिलेंडर, वॉश बेसिन और टुल्लू पंप भी उखाड़ लिया.

बाकी चोरी घर से भाग निकले

 

एक चोर नशे में धुत होने होने की वजह से घर में ही सो गया. उसके बाकी साथी भाग निकले. मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर कपिल को अरेस्ट कर लिया है. सुबह जब पड़ोसियों ने घर का दरवाजा खुला देखा तो उन्होंने मकान मालिक के साथ ही इसकी सूचना RWA के पदाधिकारियों को दी. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

वाराणसी में है डॉक्टर की पोस्टिंग

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी कपिल को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. बताया जा रहा है की पीड़ित डॉक्टर सुनील पाण्डेय पहले लखनऊ के बलरामपुर अस्पताल में तैनात थे, लेकिन कुछ दिन पहले उनका ट्रांसफर हो गया और वह फिलहाल वाराणसी में अपनी सेवाएं दे रहे हैं.

 

पड़ोसियों के साथ घर में घुसी पुलिस

सुबह जब पड़ोसियों के साथ पुलिस ने घर के अंदर प्रवेश किया तो वहां का हाल देखकर पुलिस भी हैरान रह गई. आरोपी ने घर की कई अलमारियां तोड़ कर उनमें रखी नकदी और जेवर चुरा लिए थे. साथ ही मकान में लगी वॉश बेसिन, टुल्लू पम्प व इन्वर्टर से बैटरी निकाल ली थी. इसके अलावा किचन से गैस सिलेंडर भी निकाल लिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button