Featuredदेशराजनीति

Lok Sabha Elections 2024: बीजेपी में जश्न की बड़ी तैयारी; 10 हजार लोग हो सकते हैं शामिल

नई दिल्ली। Lok Sabha Elections 2024: एग्जिट पोल के नतीजों में एनडीए को बड़ा बहुमत मिलने के अनुमान के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं का भी उत्साह डबल हो गया है। नतीजों से पहले लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत के लिए आश्वस्त बीजेपी ने जश्न की तैयारियों शुरू कर दी हैं। जानकारी के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी ने जीत के बाद शपथ ग्रहण और बड़े समारोह के लिए बड़ी योजना बनाई है और इसे धरती पर उतारने का काम भी शुरू हो गया है।

 

 

राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री के साथ कैबिनेट मंत्रियों के शपथ की तैयारी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राष्ट्रपति सचिवालय ने भी डेकोरेटिव मटीरियल के लिए टेंडर जारी कर दिया था। चुनाव परिणाम के बाद राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री और अन्य कैबिनेट मंत्रियों के शपथ का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। राष्ट्रपति भवन की तरफ से इसकी तैयारियों जोर-शोर से चल रही हैं।

 

 

Lok Sabha Elections 2024: सूत्रों के हवाले से कहा है कि पिछले सप्ताह ही राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण की तैयारियां शुरू हो गईं। वहीं बीजेपी ने भी जश्न की बड़ी योजना बनाई है। जानकारी के मुताबिक बीजेपी अपना समारोह भारत मंडपम या फिर कर्तव्य पथ पर आयोजित कर सकती है। यह समारोह शपथ ग्रहण वाले दिन ही आयोजित किया जाएगा।

 

 

इस इवेंट का थीम भारत की विरासत हो सकता है। इसमें साउंड-लाइट शो का भी आयोजन किया जा सकता है। इसके अलावा इस कार्यक्रम में 8 से 10 हजार लोगों के भाग लेने की संभावना है। कार्यक्रम में विदेशी सरकारों के प्रतिनिधि भी हिस्सा ले सकते हैं। एक सीनियर अधिकारी के मुताबिक यह कार्यक्रम 9 जून को हो सकता है। हालांकि इसपर अभी फाइनल फैसला नहीं लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button