देशपेज 3सामाजिक

एक्सीडेंट का शोर मचाकर मुंबई में Raveena Tandon पर हमला, सीसीटीवी फुटेज से साफ हो गई सारी तस्वीर

न्यूज डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन पर शनिवार देर रात मुंबई के बांद्रा उपनगर में तीन लोगों के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने का आरोप लगाया गया है और अभिनेत्री को स्थानीय लोगों द्वारा घेरकर उन पर हमला करने का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। आइए जानते हैं कि मामला क्या है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रवीना के ड्राइवर पर लापरवाही से गाड़ी चलाने और रिजवी कॉलेज के पास कार्टर रोड पर तीन व्यक्तियों को टक्कर मारने का आरोप है, और जब इस बारे में पूछा गया तो अभिनेत्री कथित तौर पर नशे की हालत में अपनी कार से बाहर निकली और पीड़ितों के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट की। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि पीड़ित और स्थानीय लोग रवीना को घेरकर पुलिस को बुला रहे हैं। पीड़ितों में से एक को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “तुम्हें आज रात जेल में गुजारनी पड़ेगी। मेरी नाक से खून बह रहा है।”

 

रवीना ने लोगों से वीडियो रिकॉर्ड न करने का अनुरोध किया और जब स्थानीय लोगों ने उन पर हमला किया तो उन्हें वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है, “धक्का मत दो। कृपया मुझे मत मारो।”

बाद में, एक व्यक्ति मोहम्मद को वीडियो पर पूरी घटना का विवरण देता हुआ देखा जा सकता है। उसने बताया कि उसकी मां, बहन और भतीजी रिजवी कॉलेज के पास से गुजर रही थीं, तभी रवीना के ड्राइवर ने उसकी मां पर गाड़ी चढ़ा दी। उन्होंने कहा, “जब उन्होंने इसका विरोध किया तो ड्राइवर ने मेरी भतीजी और यहां तक कि मेरी मां पर भी हमला किया। बाद में रवीना भी नशे की हालत में बाहर निकली और मेरी मां को इतना मारा कि उनके सिर में गंभीर चोटें आईं।”

उन्होंने दावा किया कि वे और पीड़ित चार घंटे से खार पुलिस स्टेशन पर इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उनकी शिकायत नहीं ली जा रही है। उन्होंने कहा, “उन्होंने हमसे कहा कि हम पुलिस स्टेशन के बाहर ही मामले को सुलझा लें। लेकिन हम उनसे क्यों हिसाब बराबर करें? मेरी मां पर हमला हुआ है और मैं न्याय की मांग करता हूं,” लेकिन इस घटना की जब सीसीटीवी फुटेज सामने आई तो मामला एकदम साफ हो गया। सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि कार से किसी का एक्सीडेंट ही नहीं हुआ। पीछे से निकल रहे मोटरसाइकिल सवार को लगा कि गाड़ी उसको ठोंक सकती थी। उसके गुस्सा होने के बाद पूरा बवाल शुरू हुआ। फुटेज में साफ दिख रहा है कि किसी महिला को कार से टक्कर नहीं लगी है।

वहीं, इस मामले में पुलिस ने मारपीट और सिर में चोट लगने की खबरों को खारिज कर दिया है। साथ ही, पुलिस ने यह भी स्पष्ट किया है कि इसको लेकर कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। पुलिस के मुताबिक रवीना टंडन का ड्राइवर कार पार्क करने के लिए रिवर्स ले रहा था। उसी समय, दूसरा पक्ष वहां से गुजर रहा था। इसके बाद दूसरा पक्ष जोर जोर से चिल्लाकर हंगामा करने लगा। पुलिस के अनुसार रवीना की कार उनमें से किसी से भी नहीं टकराई। उन्होंने लड़ाई शुरू कर दी और रवीना भी बाहर आ गईं और उन्होंने उनसे लड़ना शुरू कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button