कोरबाछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: सड़क हादसे में यूट्यूबर की दर्दनाक मौत, दोस्त गंभीर रूप से घायल

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक यूट्यूबर की मौत हो गई, जबकि उसके साथ बैठे दोस्त की हालत गंभीर है। हादसा इतना भयानक था कि स्पोर्ट्स बाइक के परखच्चे उड़ गए और टायर तक टुकड़ों में बंट गया। यह हादसा कोरबा के दर्री थाना क्षेत्र के बरमपुर नहर के पास हुआ।

यूट्यूबर मोहनीश कुमार की मौत

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक यूट्यूबर का नाम मोहनीश कुमार कर्ष (24) था, जो कुसमुंडा का निवासी था। मोहनीश तेज रफ्तार से अपनी स्पोर्ट्स बाइक पर कोरबा की ओर जा रहा था, जब उसकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे के दौरान बाइक के परखच्चे उड़ गए और टायर तक टूटकर बिखर गया।

वीडियो बनाने के दौरान हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि मोहनीश कुमार हर रविवार छत्तीसगढ़ के विभिन्न इलाकों में जाकर यूट्यूब के लिए वीडियो बनाता था। हादसे के समय भी वह वीडियो बनाने के लिए निकला था। हादसे के बाद गंभीर रूप से घायल उसके दोस्त को राहगीरों ने जिला मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां उसकी हालत नाजुक देखते हुए उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया है।

पिता का दर्द: “वह मेरा इकलौता बेटा था”

मृतक के पिता अरुण कुमार कर्ष ने बताया कि उन्हें फोन पर घटना की सूचना मिली। जब वे मौके पर पहुंचे, तब तक उनके बेटे की मौत हो चुकी थी। उन्होंने कहा, “वह मेरा इकलौता बेटा था, जो वीडियो बनाने के लिए निकला था और वापस लौटकर नहीं आ सका।”

पुलिस जांच में जुटी

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है और हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button