देशसामाजिक

underworld don Amir Sarfaraz: पाकिस्तान की जेल में भारतीय नागरिक सरबजीत की जान लेने वाले अमीर सरफराज की हत्या, आईएसआई के इशारे पर दिया गया था घटना को अंजाम

इस्लामाबाद। underworld don Amir Sarfaraz: पाकिस्तान की जेल भारतीय नागरिक सरबजीत की हत्या करने वाले पाकिस्तानी अंडरवर्ल्ड डॉन अमीर सरफराज की हत्या कर दी गई है। अज्ञात हमलावरों ने सरफवराज पर हमला किया और अब उसकी मौत की पुष्टि कर दी गई है।

 

underworld don Amir Sarfaraz: बता दें कि सरबजीत सिंह की 26 अप्रैल 2013 को लाहौर के कोट लखपत जेल में हत्या कर दी गई थी। उस हत्या में अंडरवर्ल्ड डॉन अमीर सरबजीत सिंह भी शामिल था। सरबजीत सिंह को रॉ का एजेंट बताकर और लाहौर, मुल्तान व फैसलाबाद बम धमाकों का आरोपी भी ठहराया गया था।

 

underworld don Amir Sarfaraz: जिसके बाद पाकिस्तान कोर्ट ने उन्हें 1999 में फांसी की सजा सुनाई थी. हालांकि भारत के प्रयास से सरबजीत सिंह की फांसी टल गई थी और भारत में उनके परिवार वाले उनकी रिहाई की राह देख रहे थे, लेकिन अमीर सरफराज ने जेल में उनकी निर्मम हत्या कर दी।

 

 

underworld don Amir Sarfaraz: बता दें कि अभी तक पाकिस्तान में कई बड़े आतंकियों का भी सफाया जा रहा है। गार्जियन की इंटेलिजेंस रिपोर्ट में तो कहा गया है कि भारत के इशारों पर ही उन आतंकियों का सफाया हो रहा है। ये अलग बात है कि अभी तक भारत ने उन इनपुट्स पर अपना रुख साफ नहीं किया है।

Related Articles

Back to top button