Featuredदेशसामाजिक

आज इन 5 राशियों पर बरसेगी शनि की कृपा, मिलेगी करियर से जुड़ी गुड न्‍यूज; पढ़ें अपना राशिफल

वेब डेस्क। शनिवार 20 जुलाई के दिन चंद्रमा धनु राशि में रहेंगे साथ ही पूर्वाषाढ़ा नक्षत्र और वैधृति योग है. इसके अलावा शनि देव कुछ राशियों पर मेहरबान रहेंगे. जानें सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल

वृष दैनिक राशिफल

 

इस राशि के नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन उतार-चढाव वाला रहेगा क्योंकि काम उम्मीद के अनुसार आगे नहीं बढ़ेंगे. पुराना निवेश अच्छा रिटर्न दिलाने में मदद करेंगे, तो वहीं आज के दिन की बिक्री औसत ही रहने वाली है. पार्टनर विवाह के लिए फोर्स कर सकते हैं, जबकि आपको करियर बनाने के लिए कुछ समय चाहिए होगा. उपहार, अतिथि स्वागत या पार्टी देने जैसे काम के लिए धन खर्च ज्यादा हो सकता है. योग और प्राणायाम से दिन की शुरुआत करें, सुबह के नाश्ते में अंकुरित अनाज का सेवन करना फिटनेस के लिए अच्छा होगा.

मिथुन दैनिक राशिफल

 

मिथुन राशि के लोगों को दबाव में आकर काम करने से बचना होगा, शांतिपूर्वक काम करें. आज के दिन व्यापारी वर्ग को बड़े निवेश से बचना चाहिए, छोटे-मोटे लाभ से ही काम चलाना होगा. समय का मोल समझते हुए उसका प्रयोग करें, क्योंकि एक बार जो समय निकल गया तो फिर वो हाथ नहीं आने वाला है. बाहरी व्यक्ति का परिवार में हस्तक्षेप ज्यादा होने से घर का माहौल कुछ बदला बदला सा नजर आ सकता है. सेहत में फोड़े, फुंसी, मुंहासे जैसी स्किन समस्या से परेशान हो सकते हैं.

कर्क दैनिक राशिफल

इस राशि के लोगों के आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, जिसके दम पर कार्यस्थल के लिए अच्छे और लाभदायक फैसले ले सकेंगे. आपका स्वभाव नए संपर्कों को जोड़ने में मदद करेगा, जिसका आज और आने वाले कल दोनों ही समय में अच्छा लाभ होगा. युवा वर्ग यदि प्रपोज करने के लिए अच्छे मौके की तलाश में थे, तो आज का दिन उनके लिए बढ़िया है. अपनी परेशानियों के विषय में लोगों से खुलकर बात करें, तभी समस्या का निदान मिलेगा. माइग्रेन, मानसिक तनाव या रक्तचाप कम और उच्च होना जैसी समस्या को लेकर परेशान हो सकते हैं.

सिंह दैनिक राशिफल

 

सिंह राशि के लोग काम की सटीकता के चलते लोगों का विश्वास आसानी से जीत सकेंगे. साझेदारी में शामिल होकर कोई नई और बड़ी डील फाइनल कर सकते हैं. करियर से जुड़ी सलाह मिलेगी, सलाह ध्यानपूर्वक सुने उसके बाद मानना न मानना आपके ऊपर है. घर में पिता का पूरा सपोर्ट मिलेगा, उनके आगे बढ़ने से अन्य लोगों का भी सपोर्ट मिल सकता है. दिनचर्या में बदलाव करने से सेहत पर विपरीत असर पड़ेगा, सोने और जागने का जो समय पहले था उसे ही फॉलो करने में समझदारी है.

युवा वर्ग के लिए मानसिक तकलीफ की वजह बनेगी, इसलिए एकांत में रहने के बजाय लोगों के साथ रहने का प्रयास करें. पिता या पिता समान किसी व्यक्ति से बहस बाजी होने की आशंका है, विवादित स्थिति को टालने का प्रयास करें. वाद, पित्त की समस्या बढ़ सकती है, तरल और क्षारीय पदार्थ का सेवन करने का प्रयास करें.

कुंभ दैनिक राशिफल

बॉस की अनुपस्थिति में सीनियर ही आपके बॉस है इसलिए उनकी बातों को अनसुना करने की भूल न करें. कुछ कानूनी और जरूरी बातों को लेकर व्यापारी वर्ग को चार्टर्ड अकाउंटेंट या वकील से संपर्क करना पड़ सकता है. मित्र का सहयोग मिलेगा, बहुत जरूरी काम करीबी मित्र के सहयोग से पूरे होंगे. जीवनसाथी की गलतियों को माफ करके उन्हें एक दूसरा मौका दें, छोटी छोटी बातों पर अलग होने का फैसला उचित नहीं है. एसिडिटी की समस्या होने की आशंका है, डिनर के बाद लेटने से पहले कुछ देर वॉक जरूर करें.

मीन दैनिक राशिफल

मीन राशि के लोगों को अच्छे कार्यों के बदले बोनस और प्रशंसा जैसी बातें सुनने को मिलेंगी. व्यापारी वर्ग के लिए दिन मिला-जुला रहने वाला है क्योंकि आय और खर्च बराबर मात्रा में होंगे. भावुकता और जल्दबाजी में युवा वर्ग को कोई भी निर्णय न लेने की सलाह दी जाती है. घर के छोटे सदस्यों की जरूरतों का ख्याल रखें, अन्यथा उनकी नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है. सिर में दर्द, आंखों में भारीपन जैसी समस्याओं को नजर अंदाज न करें, हो सकता है आई साइड वीक हो रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button