Featuredदेशसामाजिक

करियर में अचानक मिलेगी ग्रोथ, भरकर आएगा पैसा, गुरु की उल्‍टी चाल कराएगी इन 5 राशि वालों की ऐश

वेब डेस्क ।देवताओं के गुरु बृहस्‍पति इस समय वृषभ राशि में हैं और अब गुरु 9 अक्‍टूबर को वक्री होने जा रहे हैं. 9 अक्‍टूबर 2024 की सुबह 10 बजकर 1 मिनट से गुरु वृषभ राशि में वक्री होंगे और अगले साल 5 फरवरी तक इसी अवस्‍था में वृषभ राशि में गोचर करते रहेंगे. ये 4 महीने का समय 5 राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहेगा. इन लोगों को करियर में अच्‍छे मौके मिलेंगे और धन लाभ भी होगा.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को वक्री गुरु जीवन में आगे बढ़ने के मौके देंगे. नए प्रोजेक्‍ट में काम करने का अवसर मिल सकता है. नई नौकरी का ऑफर आ सकता है. व्‍यापार में तेजी आएगी. रुका हुआ पैसा मिलेगा.

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों को गुरु की उल्‍टी चाल शुभ फल देगी. आपकी किस्‍मत चमकेगी. एक के बाद एक फायदे होंगे. आय के नए स्‍त्रोत बनेंगे. प्रमोशन-सैलरी इंक्रीमेंट मिल सकता है. बिजनेस अच्‍छा चलेगा. आपकी योजनाएं सफल होंगी.

कन्‍या राशि

कन्‍या राशि के लोगों को वक्री गुरु जॉब-बिजनेस में मनचाही सक्‍सेस दे सकता है. फंसा हुआ धन अब मिल जाएगा. लेकिन निवेश सोच-समझकर करें. सेहत का ध्‍यान रखें.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों को गुरु का वक्री होना अपार सुख-समृद्धि दे सकता है. इनको करियर में अचानक बड़ी सफलता मिल सकती है. आपकी इनकम कई गुना बढ़ सकती है. वहीं कारोबारी वर्ग भी खूब मुनाफा कमाएंगे.

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए गुरु की उल्‍टी चाल किस्‍मत चमकाने वाली साबित हो सकती है. आपको उन्‍नति मिलेगी, मान-सम्‍मान बढ़ेगा. बिजनेस में जमकर कमाई होगी. नौकरी करने वालों के काम की तारीफ होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button