Featuredदेशपुलिस

The villagers took: रात में आदिवासी महिला से मिलने आया ASI, ग्रामीणों ने बंधक बनाकर बिजली के खंभे से बांधा

न्यूज डेस्क। The villagers took: महिला के साथ अवैध संबंधों के शक में ग्रामीणों ने एक ASI को बंधक बनाकर रातभर बिजली के खंभे से बांध कर रखा और उसकी पिटाई की. ग्रामीणों का आरोप है कि रामलाल टुडू मंगलवार रात 12 बजे के करीब गांव की आदिवासी महिला मित्र से मिलने आया था और उसे आपत्तिजनक हालत में पकड़ा लिया.

 

झारखंड के गोड्डा में अवैध संबंध के शक में ग्रामीणों ने पथरगामा थाना के पूर्व एएसआई रामलाल टुडू को बंधक बना लिया. ग्रामीणों का आरोप है कि टुडू अक्सर आधी रात को एक महिला के पास आता था, जिसे लेकर गांव में काफी नाराजगी थी. ग्रामीणों ने एएसआई रामलाल टुडू को पकड़ कर रातभर बिजली के खंभे से बांधे रखा.

ग्रामीणों के अनुसार एएसआई रामलाल टुडू मंगलवार रात 12 बजे के करीब गांव में अपने आदिवासी महिला मित्र से मिलने आया था. आपत्तिजनक हालत में उसे महिला के साथ पकड़ा और जमकर पिटाई कर दी. इसके अलावा ग्रामीणों ने बताया कि टुडू काफी पहले से इस महिला के घर रात बिताने आ रहा था और अपनी पहचान छुपाने के लिए बाइक भी दूर खड़ी कर देता था. इस बार उसे रंगे हाथों पकड़ लिया.

अवैध संबंधों के शक में ASI को बनाया बंधक

घटना की सूचना मिलते ही कई थानों के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और कई घंटों की मशक्कत के बाद एएसआई को ग्रामीणों से मुक्त कराया. गोड्डा के डीएसपी विनेश लाल ने बताया कि एएसआई को सकुशल बचा लिया गया है और उन्हें टाउन थाना ले जाया गया है. पुलिस का कहना है कि टुडू शराब पीने के लिए गांव में गए थे. जबकि गांव वालों ने बताया कि उनका किसी महिला के साथ अवैध संबंध है.

कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने ASI को छुड़ाया

इस घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और जांच के बाद एएसआई के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. डीएसपी विनेश लाल का कहना है कि सुबह 7 बजे टाउन थाना को सूचना मिली कि एक एएसआई को ग्रामीणों ने बंधक बना रखा है. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उन्हें मुक्त कराया और टाउन थाना गोड्डा लाया गया. मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button