Featuredछत्तीसगढ़सामाजिक

Korba: दर्री प्रेस क्लब की नव निर्वाचित समिति ने ली शपथ.. SDM ने कहा लोकतंत्र के चौथे स्तंभ है पत्रकार…

कोरबा। दर्री प्रेस क्लब की नव निर्वाचित समिति का शपथ ग्रहण समारोह शनिवार को दर्री स्थित सीएसईबी के इरेक्ट हॉस्टल में किया गया। शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि कटघोरा एसडीएम सरोज महिलांगे व विशिष्ट अतिथि के रूप में दर्री तहसीलदार राजेंद्र भरत एवं एनटीपीसी के एजीएम एचआर शशि शेखर उपस्थित रहे।

 

Oplus_131072

दर्री स्थित इरेक्टर हॉस्टल के खचाखच भरे प्रांगण में दीप प्रज्वलन एवं सरस्वती वंदना के उपरांत कार्यक्रम की शुरुआत हुई। इसके उपरांत मुख्य अतिथि सरोज महिलंगे ने प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ दिलाई।

नव निर्वाचित समिति में अध्यक्ष के रूप में अनिल द्विवेदी,सचिव संतोष गुप्ता, कोषाध्यक्ष अजय राय,उपाध्यक्ष श्रीधर नायडू, भागवत दीवान सहसचिव एवं अशोक अग्रवाल, बीएन यादव विकास तिवारी,बालमुकुंद मिश्रा,प्रदीप मिश्रा मणिपाल निमजा,राजेश यादव,संतोष पटेल कार्यकारिणी सदस्य पद की शपथ ली।

इस दौरान प्रेस क्लब के संरक्षक सुधीर जैन ने दर्री प्रेस क्लब की प्रस्तावना प्रस्तुत की। जिसमें उन्होंने प्रेस क्लब की पृष्ठभूमि पर प्रकाश डाला अध्यक्षीय भाषण में प्रेस क्लब अध्यक्ष अनिल द्विवेदी ने अध्यक्षीय भाषण में अपनी कार्ययोजना प्रस्तुत की और उन्होंने पत्रकारों के लिए एक प्रेम नगर स्थित दर्री प्रेस क्लब के भवन को सर्वसुविधायुक्त युक्त बनवाने की मांग उपस्थित अतिथियों से की। शपथ ग्रहण समारोह के उपरांत मंचस्थ अतिथियों ने अपने विचार रखे ।

0.लोकतंत्र के चौथे स्तंभ है पत्रकार:एसडीएम कटघोरा

शपथ ग्रहण समारोह के मुख्य अतिथि सरोज महिलांगे ने पत्रकारों को समाज का आईना बताते हुए पत्रकारिता जगत से जुड़े लोगों को लोकतंत्र का चौथा स्तंभ बताया।साथ ही दर्री क्षेत्र के पत्रकारों की सराहनीय पत्रकारिता की जमकर सराहना की।

0.दर्री प्रेस क्लब के विकास और सहयोग मिलेगा एनटीपीसी का सहयोग

वहीं एनटीपीसी के एजीएम एचआर शशि शेखर ने दर्री प्रेस क्लब के भवन के जीर्णोधार सहित आवश्यक सहयोग प्रदान करने का भरोसा जताया। उन्होंने कहा कि दर्री प्रेस क्लब के विकास और सहयोग के लिए महारत्न कंपनी एनटीपीसी सदैव तत्पर रहेगी।

आभार प्रदर्शन करते हुए प्रेस क्लब के उपाध्यक्ष भागवत दीवान ने कार्यक्रम समापन की घोषणा की। कार्यक्रम को सफल बनाने में प्रेस क्लब दीपका गेवरा के सभी सदस्यों की अहम भूमिका रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button