Featuredकोरबाक्राइम

Korba: सिटी मॉल में Income Tax ऑफिसर बन साढ़े तीन लाख लूटने वाले गिरफ्तार.. नाम उजागर करने क्यों है पुलिस को शुभ मुहूर्त का इंतजार..!!

कोरबा। शुक्रवार को सिटी मॉल में इनकम टैक्स ऑफिसर बनकर साढ़े तीन लाख लूटने वाले दर्री के तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के नाम उजागर करने पुलिस को फिर किस शुभ मुहूर्त का इंतजार कर रही है..?

 

बता दें कि शुक्रवार को अक्षय कुमार की मूवी स्पेशल 26 की तर्ज पर चार युवक कार में सवार होकर आए और अपने आपको इनकम टैक्स अफसर बताते हुए मॉल में संचालित मार्ट के संचालक से ढाई लाख सहित सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर अन्य सामान लेकर फरार हो गए थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और साइबर की टीम ने घेराबंदी कर दर्री क्षेत्र के चार युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोप के नाम 24 घंटे बीतने के बाद भी उजागर न होने से पुलिस की कार्रवाई पर प्रश्नचिन्ह लगने लगा है।

 

नेताओ और अफसरो के है करीबी

 

सूत्रों की माने तो नकली इनकम टैक्स अधिकारी बनकर ठगी करने वाले आरोपी के भाजपा नेताओ और पुलिस अफसरों के करीबी होने की बात चर्चा में है। सम्भवतः यही कारण है कि मामले में कुछ आरोपियों को बचाने के प्रयास में पुलिस जुटी है जिससे मामले के खुलासे में हो रही देरी से जनमानस में चर्चाओं का बाजार गरम  है कि दया कुछ तो गड़बड़ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button