Featuredक्राइमछत्तीसगढ़

Road Accident: खेत में काम करके लौट रही महिलाओं को ट्रक ने कुचला, 6 महिलाओं की मौत

मुंबई। Road Accident: महाराष्ट्र के सोलापुर में खेत में काम करके लौट रही महिलाओं को ट्रक ने कुचला डाला, जिसमें 6 महिलाओें की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा तब हुआ जब वह सड़क किनारे खड़े होकर बस का इंतजार कर रही थीं। हादसे ेमं दो अन्य महिलाएं घायल हो गईं। हादसा सोलापुर जिले के सांगोला तालुका में पंढरपुर-कराड रोड पर हुआ।

 

 

Road Accident: मृतकों की पहचान अश्विनी शंकर सोनार (उम्र 32), इंदुबाई बाबा इरकर (उम्र 50), कमल यल्लाप्पा बंडगर (उम्र 48), सुलोचना रामचंद्र भोसले (उम्र 42), श्रीमाबाई लक्ष्मण जाधव (उम्र 45) और मनीषा आदिनाथ पंडित (उम्र 32) के तौर पर हुई है। जबकि हादसे में सिंधुबाई रघुनाथ खरात (उम्र 46) और नीताबाई दत्तात्रय बंडगर (उम्र 48) गंभीर रूप से घायल हुईं है और उनका पंढरपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

 

Road Accident: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पंढरपुर-कराड रोड पर सांगोला के चिकमहुड गांव के पास कटफल इलाके की आठ महिला मजदूर गन्ने की बुआई के लिए गांव में एक किसान के खेत में गई थीं। गन्ना बोने के बाद सभी महिलाएं शाम करीब साढ़े चार बजे वापस लौटने के लिए पंढरपुर-कराड मार्ग पर किनारे खड़े होकर एसटी बस का इंतजार कर रहीं थी। तभी पंढरपुर से कराड जा रही बीसपहिया वाहन (एमएच 50 एन 4757) के चालक ने नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे रुकी महिला मजदूरों को टक्कर मार दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button