Uncategorized

मुंबई के होटल में रायपुर पुलिस की रेड..महादेव सट्टा संचालित कर रहे 5 रईसजादे गिरफ्तार…

रायपुर। रायपुर पुलिस ने मुंबई के एक होटल में दबिश देकर महादेव एप के माध्यम से ऑनलाइन सट्टा संचालित कर रहे 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि यह कार्रवाई थाना गंज के अपराध क्रमांक 281/24 के अंतर्गत की गई, जिसमें छत्तीसगढ़ जुआ (प्रतिषेध) अधिनियम 2022 की धारा 07 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

 

बता दें कि रायपुर के फाफाडीह स्थित एक्सप्रेस-वे अंडर ब्रिज के नीचे, एक चारपहिया वाहन में महादेव एप के माध्यम से ऑनलाइन सट्टा संचालित करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था।

 

गिरफ्तार आरोपियों के पास से 3 मोबाइल फोन और एक थार कार जब्त की गई, जिसकी कुल कीमत लगभग 16.85 लाख रुपये आंकी गई।

आरोपियों से पूछताछ के बाद, रायपुर पुलिस को यह जानकारी मिली कि उनके अन्य साथी मुंबई में बैठकर महादेव एप के माध्यम से सट्टा चला रहे हैं। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर एक विशेष टीम का गठन कर मुंबई भेजा गया। टीम ने मुंबई में जूहू तारा स्थित होटल रमी जेस्ट लाइन में दबिश दी, जहां 5 लोग ऑनलाइन सट्टा संचालित करते हुए पकड़े गए।

पकड़े गए आरोपियों में कपिल मेहरा 34 वर्ष निवासी जबलपुर, रोहित पंजवानी 34 वर्ष निवासी बिलासपुर, शेखर कुकरेजा 35 वर्ष निवासी जबलपुर, अनमोल पथरिया 27 वर्ष निवासी मध्यप्रदेश और सागर चेतवानी 24 वर्ष निवासी बिलासपुर है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से सट्टा संचालन में प्रयुक्त 2 लैपटॉप, 15 मोबाइल फोन, नगद 11,640 रुपये और 2 पेन ड्राइव जब्त किए गए, जिनकी कुल कीमत लगभग 4 लाख रुपये है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button